1.12 करोड़ से बनने वाले पुल का विधायक गिल ने रखा नींव पत्थर

विधायक हरमिदर सिंह गिल ने गांव चंबल के लोगों की मांग पूरी करते हुए गुरुद्वारा बाबा सिद्ध सरदार जी रोड स्थित पुल के निर्माण का नींव पत्थर रखा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:00 AM (IST)
1.12 करोड़ से बनने वाले पुल का विधायक गिल ने रखा नींव पत्थर
1.12 करोड़ से बनने वाले पुल का विधायक गिल ने रखा नींव पत्थर

संवाद सूत्र, पट्टी : विधायक हरमिदर सिंह गिल ने गांव चंबल के लोगों की मांग पूरी करते हुए गुरुद्वारा बाबा सिद्ध सरदार जी रोड स्थित पुल के निर्माण का नींव पत्थर रखा। इस निर्माण पर 1.12 करोड़ की राशि खर्च आएगी और यह चार महीने में बनकर तैयार होगा। इस पुल के बनने से एक दर्जन से अधिक गांवों के लोगों को फायदा होगा। इससे पहले जो पुल बना हुआ है उसकी हालत बहुत खस्ता हो चुकी है। ऐसे में उसकी के साइड में नया पुल बनाया जा रहा है ताकि ट्रैफिक को गुजरने में कोई समस्या न आए।

हरमिदर सिंह गिल ने कहा कि पट्टी हलके के प्रत्येक गांव की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए बिना भेदभाव के ग्रांट जारी की गई है। पुलों का निर्माण, स्कूलों, सेहत डिसपेंसरियों की हालत में सुधार, छप्पड़ों का सुंदरीकरण, सीवरेज सिस्टम, पेयजल सिस्टम व रास्तों को इंटरलाकिग टाइलों से लैस किया गया है। विधायक गिल ने बताया कि 1.72 करोड़ की लागत से गांव कोटबुड्ढा के समीप 13.91 किलोमीटर सड़कों का नवीनीकरण भी किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कोटबुड्ढा, पुराना कोट, कालेके उताड़, चीमा कोट, बरवाला, बंगलाराय, गांव शहीद, सीतो महि झुग्गियां, धगाणा, घरियाला आदि गांवों की सड़कों की नुहार बदली जा रही है। इस मौके पर सरपंच हरजिदर सिंह चंबल व समूह पंचायत व ग्रामीणों ने विधायक गिल को सम्मानित करते धन्यवाद किया। इस मौके मार्केट कमेटी के चेयरमैन मेजर सिंह धारीवाल, सुखविदर सिंह सिद्धू, सुखवंत सिंह कोट, शेर सिंह कोट, हरजिदर सिंह चंबल, साधू सिंह चंबल, हरजिदर सिंह, सविदर सिंह, संतोख सिंह, कुलविदर सिंह बिट्टू, वस्सण सिंह, परमजीत सिंह, कर्म सिंह, कुलदीप सिंह, हरप्रीत सिंह कालेके, निर्भय सिंह चीमा, गुरदयाल सिंह दुबली भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी