19 करोड़ की लागत से जल्द शुरू होगा आरयूबी: अग्निहोत्री

विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने शनिवार को शहर की पाश कालोनी दीप एवेन्यू बाठ एवेन्यू के अलावा पलासौर रोड व काजीकोट रोड की सड़कों का निर्माण कार्य शुरू करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:21 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:21 PM (IST)
19 करोड़ की लागत से जल्द शुरू होगा आरयूबी: अग्निहोत्री
19 करोड़ की लागत से जल्द शुरू होगा आरयूबी: अग्निहोत्री

जागरण संवाददाता, तरनतारन: विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने शनिवार को शहर की पाश कालोनी दीप एवेन्यू, बाठ एवेन्यू के अलावा पलासौर रोड व काजीकोट रोड की सड़कों का निर्माण कार्य शुरू करवाया। उन्होंने कहा कि गठजोड़ की पूर्व सरकार के कार्यकाल दौरान जितना विकास नहीं हो पाया। उससे कहीं अधिक विकास साढ़े चार वर्ष के दौरान गुरुनगरी का करवाया गया है। नगर कौंसिल की हद में आने वाली सभी सड़कों के नवीनीकरण पर दो करोड़ की राशि खर्च की जा रही है। आने वाले दिनों में 19 करोड़ की लागत से तैयार होने वाले रेलवे अंडर ब्रिज का काम शुरू हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि मैंने चुनावी वादे के मुताबिक हलके का पूरी तरह विकास किया है। मेरे पास काम करवाने के लिए प्रत्येक पार्टी से जुड़े लोग आते हैं। मैंने नगर कौंसिल को फायर ब्रिगेड की सुविधा पहल के आधार पर दिलवाई। वार्डबंदी और हदबंदी के दौरान गुरु नगरी में दो वार्डो को बढ़ाकर शहर का दायरा विशाल किया, क्योंकि काग्रेस सरकार एतिहासिक नगरों के विकास पर अधिक तवज्जो देती है। उन्होंने कहा कि नई बनी कालोनियों को सीवरेज, वाटर सप्लाई, स्ट्रीट लाइट सुविधा के साथ जोड़ा जा रहा है। अब आने वाले दिनों में सिविल अस्पताल को ट्रामा वार्ड की सुविधा दिलाई जाएगी।

इस मौके विकास कार्यो से खुश होकर मास्टर कुलवंत सिंह, गुरप्रीत सिंह मन्नण, एडवोकेट सटालनजीत सिंह, बरिंदरजीत सिंह बाठ व अन्य मोहल्ला निवासियों ने विधायक अग्निहोत्री को सम्मानित किया। इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन हरजिंदर सिंह ढिल्लों, डा. संदीप अग्निहोत्री, कश्मीर सिंह सिद्धू, शुबेग सिंह धुन्न, अवतार सिंह तनेजा, मनजीत सिंह ढिल्लों, सोनू दोदे, गुरबाज सिंह गिल काजीकोट, हरदीप सिंह, रितिक अरोड़ा, संजीव कुंदरा, सुमीत सोंधी, मनोज अग्निहोत्री ने कहा कि विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री की जीत के लिए लोगों में उत्साह है।

chat bot
आपका साथी