विधायक डा. अग्निहोत्री ने विकास के लिए फंड जारी कर कार्यो का करवाया शुभारंभ

पिछले साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में मैंने हलके के प्रत्येक गांव में जाकर लोगों से सीधा संवाद किया ताकि उनकी जरूरत के मुताबिक विकास कार्य करवाए जा सकें।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:49 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:58 AM (IST)
विधायक डा. अग्निहोत्री ने विकास के लिए फंड जारी कर कार्यो का करवाया शुभारंभ
विधायक डा. अग्निहोत्री ने विकास के लिए फंड जारी कर कार्यो का करवाया शुभारंभ

जासं, तरनतारन : पिछले साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में मैंने हलके के प्रत्येक गांव में जाकर लोगों से सीधा संवाद किया ताकि उनकी जरूरत के मुताबिक विकास कार्य करवाए जा सकें। पंचायतों को विकास के लिए फंड जारी करवाया। अब पंचायतों की जिम्मेदारी बनती है कि अपने-अपने गांव में कांग्रेस को इस कदर मजबूत बनाएं। यह बात विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने ब्लाक गंडीविड के गांव बुर्ज-169, दोदे, ढंड, जगतपुरा, गंगानगर की पंचायतों को विकास कार्यो के लिए ग्रांट जारी करते हुई कही। इस दौरान उन्होंने रिबन काटकर विकास कार्यो का शुभारंभ भी करवाया। साथ ही कहा कि अब हो रहे इन विकास कार्यो की गुणवत्ता देखने की जिम्मेदारी उनकी है। उन्होंने इस काम पर नजर रखनी होगी। यगि कोई कमी मिली तो वह उनसे संपर्क कर जानकारी दे सकते हैं।

विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने कहा कि कोरोना काल के बाद तरनतारन हलके की कुल पंचायतों को 22.56 करोड़ रुपये की राशि के चेक बांटे गए थे। यह राशि खर्च होने के बाद बाद में जरूरत पड़ने पर पांच करोड़ की ओर और बांटी गई। उससे काम पूरे करवाए गए। वहीं गांव मन्नण में पौने सात करोड़ की लागत के साथ जिले के युवाओं की सुविधा के लिए आइटीआइ बनाई गई है। इसका जिले के सभी युवाओं को बढ़चढ़कर लाभ लेना चाहिए। इस अवसर पर गुरपाल सिंह जगतपुरा, गुरबचन सिंह कसेल, बोबी कसेल, सोनू दोदे, मंजीत सिंह ढिल्लों ने विधायक डा. अग्निहोत्री को सम्मानित करते हुए कहा कि विकास के बलबूते कांग्रेस की जीत के लिए दिन-रात एक किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी