सिद्धू के आगमन पर मर्यादा भूले विधायक भुल्लर, वल्टोहा ने भी कसा तंज

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के लिए खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर द्वारा वीरवार को अपने आवास पर कार्यक्रम किया गया था। इस कार्यक्रम मौके विधायक भुल्लर ने यहां अपने परिवार में फूट न होने का प्रदर्शन किया वहीं मर्यादा को भूलकर ऐसी भाषा का प्रयोग किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:10 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:10 AM (IST)
सिद्धू के आगमन पर मर्यादा भूले विधायक भुल्लर, वल्टोहा ने भी कसा तंज
सिद्धू के आगमन पर मर्यादा भूले विधायक भुल्लर, वल्टोहा ने भी कसा तंज

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के लिए खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर द्वारा वीरवार को अपने आवास पर कार्यक्रम किया गया था। इस कार्यक्रम मौके विधायक भुल्लर ने यहां अपने परिवार में फूट न होने का प्रदर्शन किया, वहीं मर्यादा को भूलकर ऐसी भाषा का प्रयोग किया। जो सियासी नेताओं द्वारा नहीं बोली जाती। इसके बाद शिअद प्रवक्ता विरसा सिंह वल्टोहा ने भी उन पर तंज कसते सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की सलाह दी है।

खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर से उनके पिता व पूर्व मंत्री गुरचेत सिंह भुल्लर, बड़े भाई अनूप सिंह भुल्लर (मेंबर जिला परिषद) सियासी तौर पर लंबे समय से नाराज चले आ रहे है। वीरवार को नवजोत सिंह सिद्धू के आगमन पर विधायक भुल्लर ने अपने पिता और भाई को मंच पर बुलाकर अपने सियासी विरोधी विरसा सिंह वल्टोहा (शिअद प्रवक्ता) को कई प्रकार की चेतावनी दे डाली। मर्यादा भूलकर विधायक भुल्लर ने कुछ ऐसी शब्दावली का भी प्रयोग किया, जो परिवार में बैठकर नहीं बोली जाती।

शब्दावली बताती है कैसे परवरिश हुई होगी : वल्टोहा

विधायक भुल्लर के खिलाफ शिअद प्रवक्ता विरसा सिंह वल्टोहा ने शुक्रवार को फ्रंट खोलते कहा कि कांग्रेसी विधायक की शब्दावली बताती है कि उनकी किस हालात में परवरिश हुई होगी। वल्टोहा ने कहा कि साढ़े चार वर्ष के दौरान खेमकरण में नशे का बोलबाला रहा है। विधायक के करीबी अवैध शराब का कारोबार कर रहे है। आए दिन पुलिस द्वारा छापामारी करके शराब तस्करों को नामजद किया जा रहा है। विधायक भुल्लर को चाहिए कि प्रयोग की गई भाषा के बदले सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी जाए।

chat bot
आपका साथी