विधायक भुल्लर ने विकास कार्यो का किया उद्घाटन

आम आदमी पार्टी भूल जाए कि उनकी कभी पंजाब में सरकार बनेगी क्योंकि राज्य के लोगों का विश्वास मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की जोड़ी ने जीत लिया हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:44 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:44 PM (IST)
विधायक भुल्लर ने विकास कार्यो का किया उद्घाटन
विधायक भुल्लर ने विकास कार्यो का किया उद्घाटन

संवाद सूत्र, खेमकरण : आम आदमी पार्टी भूल जाए कि उनकी कभी पंजाब में सरकार बनेगी, क्योंकि राज्य के लोगों का विश्वास मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की जोड़ी ने जीत लिया हैं। यह कहना है खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर का। गांव अलगों कलां में 10.45 लाख की लागत से तैयार होने वाली लिक सड़क का नींवपत्थर रखने मौके उन्होंने कहा कि शिअद का सुपड़ा बिल्कुल साफ हो रहा हैं। खेमकरण हलके में विकास कार्य लगातार चल रहे है। इसके चलते प्रत्येक गांव में कांग्रेस की चर्चा हो रही हैं। विधायक भुल्लर ने वालीवाल, क्रिकेट और फुटबाल किटें युवाओं को मुहैया करवाते कहा कि आज की युवा पीढ़ी को चाहिए कि खेलों से जुड़कर अपना भविष्य उज्ज्वल बनाया जाए। विधायक भुल्लर ने बताया कि गांव आसल उताड़ में सी-पाइट ट्रेनिग केंद्र का निर्माण करवाया जा रहा हैं।

उन्होंने बताया कि गांव दोदे में 42 लाख, सिधवां में 25 लाख, डल्ल में 15 लाख, दूहल में 5 लाख, कलस में 10 लाख, 35 हजार, रत्तोके में 25 लाख, भाई लद्धू में 17 लाख, प्रागपुर में 11 लाख, माणकपुरा में 16 लाख, बैंका में 7 लाख, भगवानपुरा में नौ लाख, बुआ पत्ती में पांच लाख, लाखणा में 37 लाख, अहमदपुरा में 18 लाख, बूड़चंद में 11 लाख की राशि से विकास कार्य मुकम्मल होने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी