विधायक अग्निहोत्री ने लिया खरीद प्रबंधों का जायजा

कस्बा सराय अमानत खां की अनाज मंडी में धान के खरीद प्रबंधों का जायजा लेते हुए विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस के शासन में किसानों की फसलों को बगैर किसी परेशानी के खरीदने व बिना किसी देरी के भुगतान करने की जिम्मेदारी बाखूबी निभाई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:38 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:38 PM (IST)
विधायक अग्निहोत्री ने लिया खरीद प्रबंधों का जायजा
विधायक अग्निहोत्री ने लिया खरीद प्रबंधों का जायजा

संसू, झब्बाल : कस्बा सराय अमानत खां की अनाज मंडी में धान के खरीद प्रबंधों का जायजा लेते हुए विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस के शासन में किसानों की फसलों को बगैर किसी परेशानी के खरीदने व बिना किसी देरी के भुगतान करने की जिम्मेदारी बाखूबी निभाई जा रही है। इससे किसान वर्ग पूरी तरह से खुश है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने किसानों की कर्जमाफी करके चुनावी वादे को पूरा किया है। जिले की अनाज मंडियों में धान की खरीद यकीनी बनाने के साथ 48 घंटों में भुगतान किया जा रहा है। पनग्रेन, मार्कफेड, पनसप, वेयर हाउस, एफसीआइ द्वारा खरीदी गई धान के बदले 871 करोड़ की अदायगी करवाई जा चुकी है। उन्होंने बताया कि अनाज मंडियों में 4 लाख, 92 हजार, 879 मीट्रिक टन धान की लिफ्टिंग हो चुकी है। बाकी की लिफ्टिग लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

इस मौके पर चेयरमैन हरजिदर सिंह ढिल्लों, रणजीत सिंह गंडीविड, मनजीत सिंह ढिल्लों, सोनू दोदे, गुरचरन सिंह कसेल, सुरजीत बोबी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी