भाई को जान से मारने की धमकियां देकर नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म

छोटे भाई को जान से मारने की धमकियां देकर नाबालिग के साथ अवैध संबंध बनाने वाले आरोपित गुरविदर सिंह के खिलाफ थाना वैरोंवाल की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 04:46 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 04:46 PM (IST)
भाई को जान से मारने की धमकियां देकर नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म
भाई को जान से मारने की धमकियां देकर नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, तरनतारन : छोटे भाई को जान से मारने की धमकियां देकर नाबालिग के साथ अवैध संबंध बनाने वाले आरोपित गुरविदर सिंह के खिलाफ थाना वैरोंवाल की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं पुलिस ने आरोपित को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

साढ़े 16 वर्ष की नाबालिग ने इस संबंध में पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए हैं। पीड़िता ने बताया कि वह सरकारी स्कूल से दसवीं की पढ़ाई कर चुकी है। उसकी दोस्ती गांव के युवक गुरविदर सिंह से हो गई। वह फोन पर गुरविदर सिंह से बातचीत करने लगी। इसके बाद आरोपित ने उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकियां देकर उससे दुष्कर्म करता रहा। चार अप्रैल की रात को आरोपित ने उसे ब्लैकमेल करते हुए तुरंत घर से बाहर बुला लिया। पीड़िता ने बताया कि उसे दो किलोमीटर दूर गांव छज्जलवड्डी की ओर जबरदस्ती ले जाया जा रहा था कि अचानक स्वजनों का फोन आ गया। इसके चलते आरोपित गुरविदर सिंह पीड़िता को अकेली छोड़कर वापस घर लौट आया। घर आकर लड़की ने परिवार को जानकारी दी। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि इंस्पेक्टर परमजीत कौर ने पीड़िता के बयान दर्ज करके मेडिकल करवाया। इसके बाद गुरविदर सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया। इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस की टीम ने आरोपित को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू का दी है। डीएसपी ने कहा कि आरोपित जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा और इसके लिए पुलिस टीम जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी