जनता सिद्धू के लच्छेदार भाषण से सतर्क रहेगी : संधू

बीड़ बाबा बुड्ढा साहिब में शिरोमणि अकाली दल वर्करों की बैठक के दौरान एसएस बोर्ड के पूर्व सदस्य इकबाल सिंह संधू ने कहा कि दो माह से कैप्टन सरकार पर सवाल उठाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बनते ही राज्य के मुद्दे भूल चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:40 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:40 PM (IST)
जनता सिद्धू के लच्छेदार भाषण से सतर्क रहेगी : संधू
जनता सिद्धू के लच्छेदार भाषण से सतर्क रहेगी : संधू

संसू, झब्बाल : बीड़ बाबा बुड्ढा साहिब में शिरोमणि अकाली दल वर्करों की बैठक के दौरान एसएस बोर्ड के पूर्व सदस्य इकबाल सिंह संधू ने कहा कि दो माह से कैप्टन सरकार पर सवाल उठाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बनते ही राज्य के मुद्दे भूल चुके हैं। राज्य के लोग अब सिद्धू के लच्छेदार भाषण से पूरी तरह से सतर्क रहेंगे।

इकबाल सिंह संधू ने कहा कि प्रदेश के लोगों को पहले कैप्टन अमरिदर सिंह ने गुमराह किया। साढ़े चार वर्ष के दौरान चुनावी मुद्दे जब सरकार की कार्यगुजारी पर सवाल उठा रहे है तो अब नवजोत सिंह सिद्धू अपना लच्छेदार भाषण देने लगे है। संधू ने कहा कि कांग्रेस का कार्यकाल इतना घटिया रहा है कि आने वाले चुनाव में लोग कैप्टन और सिद्धू की जोड़ी को नाकार देंगे।

इस मौके पर पूर्व चेयरमैन हरबंस सिंह, जसबीर सिंह स्वर्णगापुरी, गुरबीर सिंह, हरदयाल सिंह शेरा, अमरिदर सिंह माणक, बलविदर सिंह, जतिदर सिंह, वरिदर सिंह, पूरन सिंह, मनजीत सिंह, परमजीत सिंह, अमरजीत सिंह फौजी ने इकबाल सिंह संधू को सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी