अब मां भगवती का जागरण 17 को श्री ठाकुरद्वारा में होगा

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हिमाचल प्रदेश सरकार की ओर से श्री चामुंडा सेवक सभा को श्री चामुंडा धाम (हिमाचल प्रदेश) में जागरण की अनुमति नहीं दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:19 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:19 PM (IST)
अब मां भगवती का जागरण 17 को श्री ठाकुरद्वारा में होगा
अब मां भगवती का जागरण 17 को श्री ठाकुरद्वारा में होगा

जागरण संवाददाता, तरनतारन : कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हिमाचल प्रदेश सरकार की ओर से श्री चामुंडा सेवक सभा को श्री चामुंडा धाम (हिमाचल प्रदेश) में जागरण की अनुमति नहीं दी गई। अब तरनतारन में शहर निवासियों के सहयोग से 14 से 17 अगस्त तक भंडारा करवाया जा रहा है। 17 अगस्त को मां भगवती जी का जागरण श्री ठाकुरद्वारा मदन मोहन मंदिर में श्रद्धा से मनाया जा रहा है। यह जानकारी सभा के अध्यक्ष प्रमोद कुमार बिट्टू शाह ने लंगर भंडारे व जागरण की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक के दौरान दी।

उन्होंने बताया कि शहर निवासियों के सहयोग से 14 अगस्त को खालासपुर रोड, 15 अगस्त को श्री चितपूर्णी स्वर्ण मंदिर गार्द बाजार और 16-17 को श्री ठाकुरद्वारा मदन मोहन मंदिर में लंगर भंडारा अटूट वितरित किया जाएगा। 17 की रात्रि को श्री ठाकुरद्वारा मदन मोहन मंदिर में मां भगवती जी का जागरण करवाया जाएगा। इस अवसर पर चेयरमैन सुरिदर कुमार अग्रवाल, वैष्णों दास अग्रवाल, महंत सुखदेव राज, प्रदीप कुमार गांधी, प्रवीण सोनी, विजय बहल, रमेश कुमार, लक्की जोशी, दिनेश जोशी काका, केशव अग्रवाल, ललित शर्मा दीपू शाह, परीक्षित शर्मा, राहुल सोनी, सुनील प्रिजा, गुरप्रीत गोपी, मंदीप मैंडी और शिव अरोड़ा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी