ससुराल वालों से आहत होकर महिला ने फंदा लगाकर जान दी

। गांव सरां तलवंडी में ससुराल वालों से तंग आकर मासूम बच्ची की मां ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 04:15 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 04:15 PM (IST)
ससुराल वालों से आहत होकर महिला ने फंदा लगाकर जान दी
ससुराल वालों से आहत होकर महिला ने फंदा लगाकर जान दी

संसू, खडूर साहिब : गांव सरां तलवंडी में ससुराल वालों से तंग आकर मासूम बच्ची की मां ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसे काफी समय से दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था। इस कारण विवाहित मायके में रह रही थी। थाना वैरोंवाल की पुलिस ने मृतका के पति, सास व ननद के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सरां तलवंडी निवासी बचन सिंह सेना से रिटायर है। उसने अपनी बेटी अमनदीप कौर का विवाह 21 मार्च 2018 को जिला गुरदासपुर के गांव शिकार माछियां (थाना कोटली सूरत मलिया) निवासी यकूब मसीह के बेटे सन्नी मसीह के साथ किया था। शादी में लड़की के परिवार ने हैसियत से बढ़कर दहेज दिया। परंतु सन्नी मसीह मां और बहन के कहने पर अमनदीप कौर को मायके से दहेज लाने के लिए परेशान करने लगा। मृतका के भाई लवदीप सिंह, बहन रंजीत कौर व मां परमजीत कौर ने बताया कि पहले ससुराल वालों द्वारा दहेज के लिए परेशान किया जाता था। फिर अमनदीप कौर ने बेटी को जन्म दिया तो उसे तंग किया जाने लगा। इस वजह से अमनदीप मायके आ आई। उसने घर के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि थाना वैरोंवाल के प्रभारी रजिंदर सिंह ने शव को कब्जे में लेकर आरोपित पति सन्नी मसीह, सास आशा मसीह और ननद पिंकी मसीह निवासी गगड़ेवाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी