खालसा एड ने हरियावल लहर की टीम को मरीजों के लिए सौंपे छह आक्सीजन कंसंट्रेटर

समाज सेवा को समर्पित हरियावल लहर को खालसा ऐड द्वारा छह आक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे गए। कोरोना महामारी के दौरान मरीजों में आक्सीजन लेवल आम तौर पर 70 से 80 तक रह जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:00 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:00 AM (IST)
खालसा एड ने हरियावल लहर की टीम को मरीजों के लिए सौंपे छह आक्सीजन कंसंट्रेटर
खालसा एड ने हरियावल लहर की टीम को मरीजों के लिए सौंपे छह आक्सीजन कंसंट्रेटर

जासं, तरनतारन : समाज सेवा को समर्पित हरियावल लहर को खालसा ऐड द्वारा छह आक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे गए। कोरोना महामारी के दौरान मरीजों में आक्सीजन लेवल आम तौर पर 70 से 80 तक रह जाता है। इसके चलते मरीजों को आक्सीजन कंसंट्रेटर की जरूरत होती है। सिविल अस्पताल तरनतारन में केवल दो ही आक्सीजन कंसंट्रेटर है। खालसा एड की ओर से छह आक्सीजन कंसंट्रेटर हरियावल लहर की टीम को सौंपते कहा है कि जरूरतमंद मरीजों को इसका लाभ दिया जाए। हरियावल लहर के मुख्य सेवादार तजिदरपाल सिंह ने कहा कि आक्सीजन लेवल कम होने पर मरीज की सेवा लिए हरियावल लहर की टीम 24 घंटे उपलब्ध रहेगी। इस मौके पर भूपिदर सिंह मझेल, तेजपाल सिंह, कंवलजीत सिंह, गुरशरनजीत सिंह, जसपाल सिंह, वरिदर सिंह, सुखजिदर सिंह, तेजिदर सिंह, जगतेश्वर सिंह, सरबजीत सिंह, नरिदरपाल सिंह, अर्शदीप सिंह ने खालसा ऐड का धन्यवाद किया। जय हो क्लब होम आइसोलेट संक्रमितों के घर पहुंचाएगा आक्सीजन कंसंट्रेटर

आक्सीजन की कमी को लेकर काफी हो होहल्ला हो रहा है। सरकार अपने-अपने स्तर पर जांच का हवाला देकर पल्ला झाड़ रही हैं, मगर कोरोना वायरस की चपेट में आए गंभीर मरीजों की जान पर बनी हुई है। ऐसे में आक्सीजन की कमी पूरी करने के मकसद से शहर के जय हो क्लब ने आक्सीजन कंसंट्रेटर की सेवा करने का जिम्मा उठाया है। प्रधान विक्की दत्ता ने बताया कि क्लब के सदस्यों के सहयोग से अभी दस आक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदे हैं, जो कोरोना संक्रमित हुए लोगों के घर पहुंचाए जाएंगे, ताकि उन्हें भी आक्सीजन के कमी से जूझना ना पड़े।

chat bot
आपका साथी