बाइक पर जा रहे कोच और दोस्त को मारी गोलियां

जम्मू-कश्मीर राजस्थान राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव रसूलपुर के पास बाइक सवार करीब दस लोगों ने लाइफ स्टाइल फिटनेस क्लब के कोच भूपिदर सिंह और उसके दोस्त बलविदर सिंह जज को गोलियां मारकर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 06:13 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:13 AM (IST)
बाइक पर जा रहे कोच और दोस्त को मारी गोलियां
बाइक पर जा रहे कोच और दोस्त को मारी गोलियां

जागरण संवाददाता, तरनतारन : जम्मू-कश्मीर, राजस्थान राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव रसूलपुर के पास बाइक सवार करीब दस लोगों ने लाइफ स्टाइल फिटनेस क्लब के कोच भूपिदर सिंह और उसके दोस्त बलविदर सिंह जज को गोलियां मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अमृतसर रोड पर स्थित सतकार पैलेस के सामने लाइफ स्टाइल फिटनेस क्लब है। इसके कोच भूपिदर सिंह निवासी मोहल्ला फतेहचक्क कालोनी अपने दोस्त बलविदर सिंह उर्फ जज निवासी मोहल्ला नानकसर के साथ किसी काम के सिलसिले में बाइक पर गांव पिद्दी जा रहा था। रास्ते में गांव रसूलपुर के पास बाइक सवार करीब दस लोगों ने उनको घेर लिया और गोलियां चलाईं। यह घटना वीरवार की सुबह करीब 11 बजे हुई। भूपिदर की टांग पर व बलविदर की कमर पर एक-एक गोली लगी। दोनों को सिविल अस्पताल तरनतारन लाया गया जहां पर जज की हालत को देखते हुए उसे गुरु नानक देव सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भेज दिया गया। घटना का पता चलते ही थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार, ड्यूटी अफसर सरबजीत सिंह, नरेश कुमार, मुखत्यार सिंह मौके पर पहुंचे और इलाके की नाकाबंदी करवाई, परंतु आरोपितों का कोई सुराग नहीं लग पाया। निजी रंजिश का लग रहा मामला

पूरे दिन की तफ्तीश के बाद पुलिस के हाथ केवल यही जानकारी लग पाई कि गोलियां चलाने वालों में हैप्पी नामक युवक भी शामिल है। यह युवक कहां का रहने वाला है। इस बाबत घायल भूपिदर सिंह के बयान दर्ज करके जांच की जा रही है। हालांकि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि निजी रंजिश को लेकर यह घटना हुई है। थाना प्रभारी मनोज कुमार कहते हैं कि विभिन्न पहलुओं पर जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी