मंत्री राणा गुरजीत आज रस्मी तौर पर करेंगे आइटीआइ का उद्घाटन

गांव मन्नण की पंचायत की ओर से दी गई पांच एकड़ जमीन पर 6.77 करोड़ की लागत से आइटीआइ का निर्माण करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 08:00 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:53 PM (IST)
मंत्री राणा गुरजीत आज रस्मी तौर पर करेंगे आइटीआइ का उद्घाटन
मंत्री राणा गुरजीत आज रस्मी तौर पर करेंगे आइटीआइ का उद्घाटन

जासं, तरनतारन : गांव मन्नण की पंचायत की ओर से दी गई पांच एकड़ जमीन पर 6.77 करोड़ की लागत से आइटीआइ का निर्माण करवाया गया है। इस आइटीआइ का रस्मी तौर पर उद्घाटन तकनीकी शिक्षा मंत्री राणा गुरजीत सिंह शनिवार को करेंगे।

शुक्रवार को आइटीआइ के उद्घाटन की तैयारी को लेकर विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक की। आइटीआइ का दौरा करते हुए उन्होंने कहा कि इलाके के लोगों को आइटीआइ की जरूरत थी। चुनाव में किए वादे को पूरा करते हुए इस आइटीआइ में बकायदा कक्षाएं शुरू हो चुकी हैं। तकनीकी शिक्षा मंत्री राणा गुरजीत सिंह की ओर से शनिवार को इसका रस्मी तौर पर उद्घाटन किया जाएगा। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन शुबेग सिंह धुन्न, डा. संदीप अग्निहोत्री, कश्मीर सिंह सिद्धू, सोनू दोदे, मनजीत सिंह ढिल्लों, राणा डयाल, रितिक अरोड़ा, मनोज अग्निहोत्री मौजूद थे। एक दिन पहले विधायक ने डिप्टी सीएम के साथ चंडीगढ़ में की थी बैठक

इससे एक दिन पहले डिप्टी सीएम सुखजिदर सिंह रंधावा ने विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री से चंडीगढ़ में बैठक की। इस दौरान चल रहे विकास कार्यो पर भी चर्चा हुई।

विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों की ओर से जहां पूरी गंभीरता दिखाई जा रही है, वहीं कुछ पुलिस अधिकारी कांग्रेस पार्टी से संबंधित वर्करों को नजरअंदाज करते हैं। इस बारे में डिप्टी सीएम ने मौके पर उक्त अधिकारियों की खिचाई करते हुए कहा कि सरकार एक तरफ विकास को तरजीह दे रही है, परंतु कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज करना बर्दाश्त नहीं होगा। क्योंकि वर्करों की कड़ी मेहनत के चलते ही राज्य में दोबारा सरकार बनाई जा सकती है। विधायक अग्निहोत्री ने नगर सुधार ट्रस्ट की ओर से शापिग कांप्लेक्स बनाने लिए एक्वायर की गई सात कनाल जमीन वाली इमारत से पुलिस का अवैध कब्जा हटाने की मांग रखी। इस पर डिप्टी सीएम रंधावा ने आश्वासन दिया कि संबंधित अधिकारियों से इस बारे में जल्द चर्चा होगी।

chat bot
आपका साथी