एचडीएफसी बैंक डकैती : कपूरथला-अटारी मार्ग पर मिली आरोपितों के मोबाइल काल की लोकेशन

एचडीएफसी बैंक में गत शनिवार बाइक सवार दो लुटेरों द्वारा 30 लाख 65 हजार 4

JagranMon, 06 Dec 2021 07:44 PM (IST)
एचडीएफसी बैंक डकैती : कपूरथला-अटारी मार्ग पर मिली आरोपितों के मोबाइल काल की लोकेशन

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन : एचडीएफसी बैंक में गत शनिवार बाइक सवार दो लुटेरों द्वारा 30 लाख, 65 हजार 489 रुपये लूटने के मामले में सोमवार को तीसरे दिन भी थाना सिटी की पुलिस कई गांवों में चक्कर लगाती रही। चार मोबाइल टावरों से उठाए गए डंप की रिपोर्ट ने पुलिस की तफ्तीश को अटारी-कपूरथला मार्ग से जोड़ दिया। हालांकि पूरा दिन की गई छापामारी के दौरान कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा।

पुलिस वर्दी में आए दो लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के बाद पुलिस को सुराग मिला था कि दोनों लुटेरे राशि वाला बैग लेकर खालसापुर रोड के माध्यम से जम्मू-कश्मीर, राजस्थान राष्ट्रीय मार्ग से फरार हुए थे। मुरादपुरा क्षेत्र से राष्ट्रीय मार्ग पर गए इन दोनों लुटेरों के हुलिए के आधार पर पुलिस द्वारा स्कैच तैयार करवाए जा रहे है। इन स्कैच के माध्यम से पुलिस आम जनता का सहयोग लेने वाली है। एचडीएफसी बैंक के समीप मोबाइल टावरों से उठाए गए डंप को जब खंगाला गया तो अटारी-कपूरथला मार्ग से सिगनेल जुड़ने लगा। डीएसपी बरजिदर सिंह, तरसेम समीह, थाना सिटी की अतिरिक्त प्रभारी सब इंस्पेक्टर बलजीत कौर पर आधारित पुलिस टीम ने गांव रैशियाना, फतेहाबाद व नौरंगाबाद समेत पांच गांवों में छापामारी की गई। हालांकि छापामारी में कोई ठोस सुबूत पुलिस के हाथ नहीं लग पाया। बड़े गिरोह से तो नहीं जुड़े तार

साइबर क्राइम सेल द्वारा अलग थ्यूरी पर काम करते हुए गांव जामाराय, नौरंगाबाद, घुरकविड, सरहाली कलां, बंडाला में बैंक डकैतियों से जुड़े आरोपितों के रिकार्ड व उनके संपर्क सूत्रों तक पहुंच बनाई जा रही है। संभावना जिताई जा रही है कि राज्यभर में विभिन्न बैंक डकैतियों की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के तार एचडीएफसी बैंक लूट के साथ जुड़े हो सकते है। डीएसपी बरजिदर सिंह कहते है कि विभिन्न पहलुओं पर की जा रही जांच सही दिशा की ओर जा रही है। उम्मीद है कि अच्छे नतीजे सामने आएंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.