पीड़ितों की सुध नहीं ले रही सरकार : हीरा सिंह

सीपीएम नेता कामरेड हीरा सिंह कंडियावाला ने बैठक के दौरान कहा कि पंजाब में जब आतंकवाद चरम पर था तो सीपीआइ व सीपीएम ने आतंकवाद का डटकर मुकाबला किया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:18 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:18 AM (IST)
पीड़ितों की सुध नहीं ले रही सरकार : हीरा सिंह
पीड़ितों की सुध नहीं ले रही सरकार : हीरा सिंह

संस, तरनतारन : सीपीएम नेता कामरेड हीरा सिंह कंडियावाला ने बैठक के दौरान कहा कि पंजाब में जब आतंकवाद चरम पर था तो सीपीआइ व सीपीएम ने आतंकवाद का डटकर मुकाबला किया। इस दौरान कई वर्करों की जान गई। उनके पारिवारिक सदस्यों को अभी तक सरकारी नौकरी नहीं दी गई।

कामरेड हीरा सिंह ने कहा कि विधायकों के परिवारों को नौकरी देकर कैप्टन सरकार साबित कर रही है कि गरीबों के लिए नहीं, बल्कि अमीरों के लिए नौकरी का वादा किया गया था। इस मौके पर सुखदेव सिंह गोहलवड़, जसविदर सिंह माणोचाहल, अजमेर सिंह, नरिदर सिंह बघियाड़ी, कुलवंत सिंह छापा, कर्म सिंह मौजूद थे।

सरकार बेरोजगारों को रोजगार दे : अरोड़ा

संस, तरनतारन : लोक लहर पार्टी (एलएलपी) की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरजीत सिंह अरोड़ा की अध्यक्षता में हुई। जिसमें कैप्टन सरकार की गरीब विरोधी नीति की निदा करते कहा गया कि सरकार की नीति और नीयत में फर्क सामने आ चुका है। पे कमिशन की रिपोर्ट में सरकार ने मुलाजिम वर्ग के साथ धोखा किया है। जिसका हिसाब विधान सभा चुनाव में कांग्रेस सरकार को भुगतना पड़ेगा।

इस मौके कोरोना काल दौरान मरने वाले गरीब वर्ग के लोगों के परिवारों की माली मदद करने की मांग करते गुरजीत सिंह अरोड़ा ने कहा कि स्कालरशिप घोटाला, फतेह किट घोटाला, वैक्सीन घोटाला करने वाली कैप्टन सरकार को चाहिए कि गरीब के मुंह में दो वक्त की रोटी व बेरोजगारों को रोजगार देकर अपना फर्ज निभाया जाए। इस मौके स्वर्ण सिंह छाबड़ा, सतीश कुमार, मेजर सिंह ढिल्लों, कुलविदर सिंह कलसी, बलदेव सिंह, केवल किशन, संजीव कुमार, लाल सिंह, गुलजार सिंह, नरिदर सिंह, सुखजिदर सिंह काका, भीम सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी