तरनतारन में गोरा की मौत का मामला: पुलिस का दावा, आधी रात को प्रेमिका ने बुलाया था घर

छेड़छाड़ मामले में हिरासत में लिए गए तरनतारन के अलगो गांव निवासी युवक गोरा सिंह की मौत के मामले में पुलिस ने दावा किया है कि उसे आधी रात में उसकी प्रेमिका ने घर बुलाया था प्रेमिका के पिता ने जब उसे देखा तो उससे मारपीट की गई थी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 10:22 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 11:58 AM (IST)
तरनतारन में गोरा की मौत का मामला: पुलिस का दावा, आधी रात को प्रेमिका ने बुलाया था घर
गोरा की मौत के मामले में पुलिस का नया दावा। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, तरनतारन। गांव अलगो निवासी युवक गोरा सिंह की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में पुुलिस ने नया दावा किया है। वल्टोहा थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह के अनुसार युवक के अपने ही गांव की शादीशुदा महिला हरजिंदर कौर के साथ प्रेम संबंध थे। उसी ने 19 अक्टूबर की आधी रात को गोरा को अपने घर बुलाया था। अपने पिता के आ जाने पर महिला ने खुद को सही साबित करने के लिए युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने युवक से मारपीट कर उसे पुलिस के हवाले किया था। युवक के साथ न तो पुलिस चौकी में मारपीट की गई और न ही थाना वल्टोहा में।

खुद को बचाने लिए पुलिस बना रही कहानी

दूसरी ओर पुलिस हिरासत में हुई गोरा की मौत को लेकर अभी तक किसी भी पुलिस कर्मी के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है। इससे मृतक के परिजनों में रोष है। युवक के भाई गुरसाहिब सिंह, गुरप्रीत सिंह और मां सविंदर कौर ने आरोप लगाया कि पुलिस खुद को बचाने लिए कहानी बना रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि हरजिंदर कौर के घर से गोरा को पुलिस हिरासत में लिया गया था। उसके बाद लगातार चार दिन तक उससे बुरी तरह से मारपीट की गई। उसकी मौत के पीछे हरजिंदर कौर के साथ पुलिस का भी हाथ है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक नहीं होगी किसी की गिरफ्तारी

इस मामले में वल्टोहा थाने में पुलिस ने युवक की प्रेमिका हरजिंदर कौर के अलावा मुख्तयार सिंह निवासी गांव कंबोके, चानण सिंह निवासी खालड़ा, जोगा सिंह निवासी बलेर के खिलाफ केस दर्ज किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बिना किसी भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। थाना प्रभारी बलविंदर सिंह ने बताया कि गोरा सिंह के भाई के बयान पर जो मामला दर्ज किया है, उसकी बकायदा डीएसपी की अगुआई में जांच होगी। जांच के बाद ही किसी आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। तब तक युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ जाएगी। 

chat bot
आपका साथी