फेसबुक पर लाइव होकर वल्टोहा ने विधायक भुल्लर पर निकाली भड़ास

खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर द्वारा थाना सदर पट्टी के प्रभारी इंस्पेक्टर जसविदर सिंह बराड़ पर नशा करने के आरोप लगाने की वीडियो वायरल होने का मामला गरमा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 06:20 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 06:20 PM (IST)
फेसबुक पर लाइव होकर वल्टोहा ने विधायक भुल्लर पर निकाली भड़ास
फेसबुक पर लाइव होकर वल्टोहा ने विधायक भुल्लर पर निकाली भड़ास

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन

खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर द्वारा थाना सदर पट्टी के प्रभारी इंस्पेक्टर जसविदर सिंह बराड़ पर नशा करने के आरोप लगाने की वीडियो वायरल होने का मामला गरमा गया है। स्टूडेंट्स आर्गेनाइजेशन आफ इंडिया (एसओआइ) माझा जोन के अध्यक्ष एडवोकेट गौरवदीप सिंह वल्टोहा ने फेसबुक पर लाइव होकर विधायक भुल्लर से पूछा कि चुनाव में चार माह का समय बचते ही अब हलके की याद कैसे आ गई।

गौरवदीप सिंह वल्टोहा ने कहा कि साढ़े चार वर्ष के दौरान शिअद से संबंधित 150 वर्करों के विरुद्ध 307 (इरादा-ए-कत्ल) के मामले दर्ज किए गए। लोगों की जमीनों पर खुलकर कब्जे करवाए गए। अब पुलिस अधिकारियों पर उंगली उठाकर सियासी बेड़ा पार होने वाला नहीं। वल्टोहा ने कहा कि जिस कदर गरीब लोगों की पेंशन में विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर ने घोटाला किया है, उससे पंजाब के लोग भलीभांति अवगत है। हलके के लोग विकास को तरस रहे हैं, परंतु विधायक ने लोगों की सुध नहीं ली। यहां तक किसी कांग्रेसी के घर में हुई मौत पर भी परिवार से शोक व्यक्त नहीं किया।

वल्टोहा ने विधायक भुल्लर पूछा कि साढ़े चार वर्ष तक थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज क्या करते रहे, इस बाबत तो कभी कुछ नहीं कहा। परंतु थाना सदर पट्टी के प्रभारी जसविदर सिंह बराड़ पर नशा करने का आरोप लगाने से पहले जरा ये भी देख लेते कि हलके में नशे से कितनी मौतें हुई हैं।

सिद्धू के आगमन पर वल्टोहा पर बरसे थे भुल्लर

नवजोत सिंह सिद्धू के प्रदेश अध्यक्ष बनते ही सुखपाल सिंह भुल्लर ने हलके में उनको बुलाया था। अपने आवास पर वर्करों की मौजूदगी में विधायक भुल्लर ने प्रो. विरसा सिंह वल्टोहा का नाम लेकर तीखे शब्दों का प्रयोग किया था। जिसके बाद वल्टोहा तो शांत रहे, लेकिन उनके बेटे गौरवदीप सिंह ने फेसबुक पर लाइव होकर सुखपाल सिंह भुल्लर पर हलके का विनाश करने के आरोप लगाए।

बौखलाहट में हैं गौरवदीप : विधायक भुल्लर

खेमकरण के कांग्रेसी विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर ने कहा कि गौरवदीप सिंह वल्टोहा जानते हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उनके पिता विरसा सिंह वल्टोहा कभी विधायक नहीं बन सकते। इसी लिए वे बौखलाहट में गलत बयानबाजी कर रहे हैं। मैं हलके को समर्पित रहा हूं, जिसके चलते शिअद का आधार खत्म हो चुका है।

chat bot
आपका साथी