पंजाब में प्रेमियों से छुटकारे को युवतियों ने रची खतरनाक साजिश, एक की हत्‍या, दूसरे ने भाग कर जान बचाई

पंजाब के तरनतारन में दो बहनाें को दो किशारों से प्‍यार था। दोनों आपस में चचेरे भाई थे। दोनों शादीशुदा युवतियों ने प्रेमियों को आधी रात को मिलने के लिए बुलाया। युवतियों परिवार के सदस्‍यों से एक की हत्‍या करवा दी। दूसरे ने भाग कर जान बचाई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 11:27 AM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 11:27 AM (IST)
पंजाब में प्रेमियों से छुटकारे को युवतियों ने रची खतरनाक साजिश, एक की हत्‍या, दूसरे ने भाग कर जान बचाई
तरनतारन के खेमकरण में किशारे की प्रेमिका ने ही हत्‍या करा दी। (फाइल फोटो)

खेमकरन (तरनतारन), जेएनएन। दो सगी बहनों को दो किशोरों से प्रेम संबंध था। दोनों लड़के भी आपस में चचेरे भाई थे। दोनों शादीशुदा युवतियों अपने प्रेमियों से छुटकारा चाहती थीं और इसके लिए उन्‍होंने बेहद खतरनाक साजिश रची। दोनों ने अपने प्रेमियों को मिलने के लिए आधी रात में एक जगह बुलाया। दोनों प्रेमी वहां पहुंचे तो युवतियों ने अपने परिवार के सदस्‍यों से एक की गाड़ी से कुचल कर हत्‍या करा दी। दूसरे किशाेर ने किसी तरह भाग कर जान बचाई। घटना खेमकरण क्षेत्र के गांव मेहूदापुरा की है। लड़के को गाड़ी से बार-बार रौंदकर मारा गया और इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

प्रेमियों को आधी रात में मिलने बुलाया, फिर स्‍वजनों ने गाड़ी से एक को मार डाला

जानकारी के अनुसार, गांव मेहमूदपुर निवासी गुरपिंदर सिंह और उसके चचेरे भाई अन्मोलप्रीत सिंह की दो सगी बहनों से  प्रेम संबंध थे। एक बहन गांव मनावा और दूसरी गांव पट्टी में शादी है। दोनों युवतियां अब अपने प्रेमियों से छुटकारा चाहती थीं। इसके लिए उन्‍होंने खतरनाक साजिश रची।

दोनों युवतियों ने अपने प्रेमियों की मिलने लिए आधी रात में भूरा कोहना के पास बुलाया। रात को दोनों चचेरे भाई उनको मिलने लिए बाइक पर सवार होकर पहुंचे। दोनों युवतियों भी स्कूटी पर वहां आ गई। कुछ देर बाद एक इनोवा गाड़ी में सवार होकर युवतियों के पारिवार के लोग वहां आ गए। उन्‍होंने अपनी गाड़ी से दोनों लड़कों की बाइक को टक्‍कर मार दी। उन्‍होंने गाड़ी से अनमोलप्रीत सिंह को बुरी तरह कुचल दिया। गुरपिंदर सिंह ने भागकर अपनी जान बचाई।

थाना खेमकरन पुलिस ने दोनों युवतियों, उनके भाई लवप्रीत सिंह, अमन मनी, गुरप्रीत गोपी और दो अज्ञात लोगों खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

घर में था विवाह समागम

अनमोल प्रीत सिंह के चचेरे भाई गुरप्रीत सिंह के विवाह को लेकर घर में समारोह था। गुरप्रीत सिंह के शगुन कि रस्‍म के बाद अभी रात को भंगडा डालने की तैयारी की जा रही थी कि अनमोल प्रीत सिंह की अपनी प्रेमिका से फोन पर बात हो गई और घर से सामान लाने का बहाना बनाकर वह घर से अपने चचेरे भाई को साथ लेकर रवाना हो गया था और कुछ देर बाद विवाह की खुशियां मातम में बदल गईं।

पहले भी धमकाया गया था

अनमोल प्रीत सिंह को आरोपित लवप्रीत सिंह ने पहले भी कई बार धमकाया था लेकिन उसने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को मिलना बंद नहीं किया। फिर लवप्रीत ने अपनी दोनो बहनों को अपने दोनों प्रेमियों को एक साथ अपने पास बुला कर उनकी हत्या की साजिश रची। डीएसपी राजबीर सिंह ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी