निर्वतमान पार्षद ने कांग्रेस नेता पर लगाया धमकाने का आरोप

तरनतारन : नगर पंचायत खेमकरन के चुनावों में वार्ड नंबर 11 से शिअद प्रत्याशी गुरविंदर कौर के पति प्रगट सिंह ने चुनाव आयोग को शिकायत दर्ज करवाई है कि हत्या के केस में सजा याफ्ता कांग्रेसी नेता पैरोल पर आकर शिअद वर्करों को धमका आ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Dec 2017 09:21 PM (IST) Updated:Thu, 07 Dec 2017 09:21 PM (IST)
निर्वतमान पार्षद ने कांग्रेस नेता पर लगाया धमकाने का आरोप
निर्वतमान पार्षद ने कांग्रेस नेता पर लगाया धमकाने का आरोप

जागरण संवाददाता, तरनतारन : नगर पंचायत खेमकरन के चुनावों में वार्ड नंबर 11 से शिअद प्रत्याशी गुरविंदर कौर के पति प्रगट सिंह ने चुनाव आयोग को शिकायत दर्ज करवाई है कि हत्या के केस में सजा याफ्ता कांग्रेसी नेता पैरोल पर आकर शिअद वर्करों को धमका आ रहा है।

प्रगट सिंह ने बताया कि वह मौजूदा पार्षद है। नगर पंचायत के चुनाव में उसकी पत्नी गुरविंदर कौर वार्ड नंबर 11 से शिअद प्रत्याशी है। नगर पंचायत के चुनाव में कांग्रेस के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर के इशारे पर शिअद वर्करों को परेशान किया जा रहा है। प्रगट सिंह ने आरोप लगाया कि जमीन विवाद में हत्या के केस में अदालत द्वारा सजा काट रहेराज सिंह पत्तू पूर्व अध्यक्ष नगर पंचायत खेमकरन पैरोल पर वापिस आया है। राज सिंह पत्तू द्वारा शिअद वर्करों को लगातार धमकाया जा रहा है। प्रगट सिंह ने आरोप लगाया है कि उनकी चुनाव प्रचार को प्रभावित करने के लिए थाना खेमकरन पुलिस ने उसके खिलाफ शराब तस्करी का झूठा मामला दर्ज किया है। इस मामले में उसके साथी मोहन सिंह मीयांवाला को भी शामिल किया गया है।

प्रगट सिंह ने चुनाव आयोग पंजाब को शिकायत भेज कर पैरोल पर आए राज सिंह पत्तू, हरपाल सिंह, रजिंदर सिंह को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। उसने कहा कि सत्ता के नशे में आकर शिअद वर्करों को धमकाने वाले कांग्रेसी नेताओं के पास जो लाइसेंसी असला है उसे फौरी जब्त किया जाए।

पत्तू की पैरोल रद हो - प्रो. वल्टोहा

शिअद के प्रवक्ता प्रो. विरसा सिंह वल्टोहा का कहना है कि शिअद वर्करों को झूठे मुकदमों में उलझाने लिए कांग्रेसी पार्टी कसर नहीं छोड़ रही। हलका विधायक द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। अदालत द्वारा सजा जाब्ता राज सिंह पत्तू और उनके साथियों की पैरोल फौरी रद की जानी चाहिए।

नगर पंचायत चुनावों से भाग रहे हैं वल्टोहा : भुल्लर

कांग्रेसी विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर कहते है कि नगर पंचायत के चुनावों में होने वाली हार से प्रो. विरसा सिंह वल्टोहा बौखला चुके हैं। कांग्रेस के किसी वर्कर ने शिअद समर्थकों को कोई धमकी नहीं दी। सभी आरोप बेबुनियाद है। नगर पंचायत चुनावों से शिअद भाग रहा है क्योंकि इन चुनावों में शिअद की हार को प्रो. वल्टोहा शीशे पर देख चुके हैं।

chat bot
आपका साथी