पहले व्यक्ति पहर पिस्तौल तानी, फिर दातर के साथ हमला कर घायल किया

गांव जहांगीर कलां में कुछ लोगों ने चमकौर सिंह नामक व्यक्ति पर पहले पिस्तौल तान दी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:58 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:58 PM (IST)
पहले व्यक्ति पहर पिस्तौल तानी, फिर दातर के साथ हमला कर घायल किया
पहले व्यक्ति पहर पिस्तौल तानी, फिर दातर के साथ हमला कर घायल किया

संसू, गोइंदवाल साहिब : गांव जहांगीर कलां में कुछ लोगों ने चमकौर सिंह नामक व्यक्ति पर पहले पिस्तौल तान दी, फिर दातर के साथ हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उस घायल को निजी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवा दिया गया है।

जतिदर सिंह ने बताया कि उसके पड़ोस में चमकौर सिंह सिंह रहता है, जिसका मनजीत कौर नामक की महिला के साथ विवाद चला आ रहा है। क्योंकि मंजीत कौर का बेटा गुरप्रीत सिंह चमकौर सिंह की पत्नी काजल पर बुरी नजर रखता है। वीरवार की दोपहर को चमकौर सिंह और गुरप्रीत सिंह के बीच गाली-गलौज हुआ, जिसके बाद चमकौर सिंह काम के सिलसिले में गांव कंग को जा रहा था कि रास्ते में आरोपित गुरप्रीत सिंह ने अपने भाई जोबनजीत सिंह और मां मनजीत कौर के अलावा अनमोल सिंह निवासी जहांगीर से मिलकर पहले चमकौर सिंह पर पिस्तौल तानी, फिर दातर से हमला करके उसे घायल कर दिया। एएसआइ कंवलजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जेल से तीन मोबाइल और सिगरेट के आठ बंडल बरामद

इसी तरह फताहपुर जेल के सुरक्षाकर्मियों ने वीरवार की देर रात सर्च अभियान के दौरान विभिन्न बैरकों से तीन मोबाइल और सिगरेट के आठ बंडल बरामद किए हैं। इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने सुल्तानविड रोड स्थित बोहड़ वाला बाजार निवासी गुरजीत सिंह और तीन अज्ञात कैदियों पर भी केस दर्ज किया है। गुरजीत के कब्जे से गार्द ने एक मोबाइल बरामद किया है। तीन बैरकों के बाहर दो मोबाइल और सिगरेट के बंडल लावारिस मिले हैं।

chat bot
आपका साथी