हथियारबंद लोगों ने मारपीट करके चलाई गोलियां

गांव राजोके में जागरण के दौरान हुई कहासुनी के बाद सात लोगों ने लवप्रीत सिंह के साथ बुरी तरह से मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:34 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:57 PM (IST)
हथियारबंद लोगों ने मारपीट करके चलाई गोलियां
हथियारबंद लोगों ने मारपीट करके चलाई गोलियां

खालड़ा : गांव राजोके में जागरण के दौरान हुई कहासुनी के बाद सात लोगों ने लवप्रीत सिंह के साथ बुरी तरह से मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गांव मद्दर मथरा भागी निवासी लवप्रीत सिंह ने बताया कि जागरण के दौरान उसके भाई के साथ कुछ लोगों की कहासुनी हुई थी। उसने दखल देकर विवाद को टाल दिया। इसी रंजिश के तहत सेवक सिंह, रंजीत सिंह मक्खी, रणजीत सिंह राणा ने चार अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसपर उस समय हमला कर किया, जब वह अपनी दुकान खोल रहा था। एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि युवक की मारपीट करने के बाद आरोपितों ने भागते समय गोलियां भी चलाई। थाना खालड़ा में मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। घर में दाखिल होकर तोड़फोड़ करने वाले नामजद

गांव बूह निवासी सेवक सिंह के घर में दाखिल होकर हथियारबंद लोगों ने तोड़फोड़ की। एएसआइ प्रगट सिंह ने बताया कि अजय सिंह, राजा सिंह, यादविदर सिंह निवासी गांव बूह, पवन हरिके, गुरलाल सिंह कुत्तीवाल व बलजिदर सिंह कुत्तीवाल के अलावा तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कार सवार से हेरोइन बरामद

गांव जंड के पास अल्टो कार (पीबी 46 डी 0111) सवार गुरभेज सिंह उर्फ भेजा को काबू किया गया है। चौकी घरियाला के इंचार्ज एसआइ अमृतपाल सिंह ने बताया कि एएसआइ लखविदर सिंह को साथ लेकर नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान कार रोककर गुरभेज सिंह उर्फ भेजा की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 15 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है।

कोटबुड्ढा में गेहूं की खरीद दौरान हंगामा, मामला दर्ज

गांव कोटबुड्ढा में गेहूं की खरीद दौरान कुछ लोगों ने हंगामा किया। मार्केट कमेटी के लेखाकार अमर सिंह ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। अमर सिंह ने बताया कि अनाज मंडी में पहुंचा तो वहां पर गुरअवतार सिंह ने दस अज्ञात लोगों से मिलकर खरीद कार्यो में बाधा डाल हंगामा किया व फरार हो गए। एसआइ गुरदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर थाना सदर पट्टी में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी