घर के बाहर किए हवाई फायर, युवक सीसीटीवी में कैद

गांव अलादीनपुर निवासी महिला हरवंत कौर की शिकायत पर थाना सदर की पुलिस ने गुरप्रीत सिंह उर्फ साबू निवासी अलादीनपुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 06:00 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:00 PM (IST)
घर के बाहर किए हवाई फायर, युवक सीसीटीवी में कैद
घर के बाहर किए हवाई फायर, युवक सीसीटीवी में कैद

संस, तरनतारन : गांव अलादीनपुर निवासी महिला हरवंत कौर की शिकायत पर थाना सदर की पुलिस ने गुरप्रीत सिंह उर्फ साबू निवासी अलादीनपुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। विधानसभा हलका खडूर साहिब के गांव अलादीनपुर निवासी महिला हरवंत कौर ने शिकायत में बताया कि गुरप्रीत कार में उनके घर आया और पिस्टल से गोलियां चलाने लगा। आरोपित ने उसके साथ गाली-गलौज भी किया। गुरुद्वारा साहिब के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपित की फुटेज भी आई। थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह ने बताया कि महिला की ओर से दी गई शिकायत पर एएसआइ जगतार सिंह ने मौके पर जाकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ली। इसके बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है। पड़ोस में रहने वाले परिवार ने ईट-पत्थर मारकर किया घायल

संसू, झब्बाल : गांव भोजड़ावाला में पड़ोस रहते परिवार ने दलजीत सिंह को ईट-पत्थर मारकर घायल कर दिया। थाना झब्बाल की पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। दलजीत ने बताया कि वह गांव की भांबड़ कालोनी से वापस घर जा रहा था। रास्ते में उसकी मां के साथ पड़ोस में रहता परिवार तकरार कर रहा था। मना करने पर आरोपितों ने अपने घर की छत पर चढ़कर ईट-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इसमें वह घायल हो गया। उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि एसआइ कुलदीप राय ने कार्रवाई करते हुए कुलविदर कौर, विशाल सिंह निवासी भोजड़ावाला, अमृतपाल सिंह, विजयपाल सिंह निवासी गंडीविड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी