दीपकजीत की आत्महत्या के केस में दो लोगों पर मामला दर्ज

गुरु बाजार स्थित गली जगत राम वाली निवासी दीपकजीत अरोड़ा का शव 16 अगस्त को फरीदकोट से मिला था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 07:05 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 08:15 PM (IST)
दीपकजीत की आत्महत्या के केस में दो लोगों पर मामला दर्ज
दीपकजीत की आत्महत्या के केस में दो लोगों पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, तरनतारन : गुरु बाजार स्थित गली जगत राम वाली निवासी दीपकजीत अरोड़ा का शव 16 अगस्त को फरीदकोट से मिला था। इस मामले में मृतक की पत्नी ममता रानी ने शहर के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाते हुए दावा किया है कि उसके पति की जिदगी भर की कमाई (छह लाख) को डकार लिया गया था। इसी से आहत होकर दीपकजीत अरोड़ा ने आत्महत्या की थी। महिला के बयानों पर थाना सिटी की पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आगे की जांच सब इंस्पेक्टर हरदयाल सिंह को सौंपी है।

गुरु बाजार स्थित गली जगत राम वाली निवासी दीपकजीत अरोड़ा (52) रेडीमेड कपड़े बेचने का काम करता था। उसका बड़ा बेटा प्रथमदीप 12वीं, बेटी सुजाता 9वीं की छात्रा है। दीपकजीत अरोड़ा 31 जुलाई को यह कहते अपने घर से रवाना हुआ कि माता चितपूर्णी के दर्शनों के लिए जा रहा है। दीपकजीत के न लौटने पर परिवार ने उनकी काफी तलाश की। 16 अगस्त को थाना सदर फरीदकोट की पुलिस ने नहर से एक शव बरामद किया। पैंट की जेब में एक मोबाइल नंबर वाली पर्ची मिली। इस पर संपर्क करने से पता चला कि नह नंबर ममता का है। पुलिस ने तुरंत ममता को थाना सदर फरीदकोट बुलाया और शव का पंचनामा करवा दिया।

ममता ने बताया कि उसके पति की जीवन भर की कमाई (करीब छह लाख) को बिट्टू शाह निवासी गली सिनेमा वाली, राजू शाही निवासी गली गिल्लांवाली तरनतारन ने डकार ली है। इसके चलते दीपकजीत काफी परेशान था। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि ममता ने थाना सदर फरीदकोट में बयान दर्ज करवाए थे। परंतु वाक्यात तरनतारन से संबंधित था। इसलिए फरीदकोट की पुलिस ने मामला थाना सिटी की पुलिस को भेज दिया। सब इंस्पेक्टर हरदयाल सिंह ने ममता के बयानों को आधार बनाकर आरोपित बिट्टू शाह व राजू शाही के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी