मायके से इनोवा नहीं लाने पर पत्नी-बेटी को घर से निकाला

गांव सोहल निवासी जसमीत कौर ने दहेज की मांग को लेकर पति गुरपिदर सिंह निवासी गांव भुचर कलां के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 08:00 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:00 PM (IST)
मायके से इनोवा नहीं लाने पर पत्नी-बेटी को घर से निकाला
मायके से इनोवा नहीं लाने पर पत्नी-बेटी को घर से निकाला

जासं, तरनतारन : गांव सोहल निवासी जसमीत कौर ने दहेज की मांग को लेकर पति गुरपिदर सिंह निवासी गांव भुच्चर कलां के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। गुरपाल सिंह की बेटी जसमीत कौर ने बताया कि 24 दिसंबर 2014 को गांव भुच्चर निवासी बलदेव सिंह के पुत्र गुरपिदर के साथ उनका विवाह हुआ। इसके बाद 31 जुलाई 2016 को उनके बेटी ने जन्म लिया। गुरपिदर उसे मायके से इनोवा गाड़ी व दस लाख की नकद राशि लाने की मांग करता था। उसने यह कहकर लाने से मना कर दिया कि उसके मां-बाप पहले ही बहुत दहेज दे चुके हैं। पीड़िता ने बताया कि पति ने बच्ची समेत उसके साथ मारपीट करते हुए ससुराल से निकाल दिया। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल की ओर से इस मामले की जांच की गई। जांच रिपोर्ट के आधार पर थाना झब्बाल में एएसआइ बलविदर लाल ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। कोठी से छह तोले जेवरात और नकदी चोरी

संसू, झब्बाल : गांव पंडोरी रण सिंह निवासी अवतार सिंह की कोठी से छह तोले सोने के जेवरात व 23 हजार की नकदी चोरी हो गई। थाना झब्बाल के प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि एएसआइ जस्सा सिंह ने मौके पर जाकर देखा कि किसान अवतार सिंह की कोठी में पड़े लकड़ी के संदूक का ताला टूटा पड़ा था। अवतार सिंह मुताबिक संदूक से छह तोले सोने के जेवरात व 23 हजार की नकदी चोरी हो गए हैं। एएसआइ जस्सा सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी