झूठा निकला 80 हजार की लूट का मामला

जागरण संवाददाता, तरनतारन : थाना खालड़ा के गांव डल निवासी मिल्कमैन से 80 हजार की नकदी लूटने क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Sep 2017 05:30 PM (IST) Updated:Sat, 16 Sep 2017 05:30 PM (IST)
झूठा निकला 80 हजार की लूट का मामला
झूठा निकला 80 हजार की लूट का मामला

जागरण संवाददाता, तरनतारन : थाना खालड़ा के गांव डल निवासी मिल्कमैन से 80 हजार की नकदी लूटने का मामला झूठा निकला। पुलिस ने जब एफआइआर की जांच शुरू की तो सारा मामला उजागर हो गया।

थाना भिखीविंड के गांव डल निवासी गुरसेवक सिंह जो मिल्कमैन है, ने 12 सितंबर को पुलिस को शिकायत दी कि व स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से 80 हजार की राशि निकलवाकर लौट रहा था कि बाइक सवार कुछ लोगों ने उसे घेरकर मारपीट की और आरोपियों ने 80 हजार की नकदी छीन ली। मौके पर थाना खालड़ा प्रभारी गुरचरण सिंह पहुंचे और गुरसेवक सिंह के बयानों पर अज्ञात लोगों विरुद्ध मामला दर्ज करके जांच शुरू की। जांच में यह सामने आया कि गुरसेवक सिंह का स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में खाता ही नहीं और न ही उसके साथ कोई लूट हुई थी। गुरसेवक सिंह ने पुलिस को गुमराह करते हुए लूट की झूठी कहानी बनकर मुकदमा दर्ज करवाया था।

आरोपी के विरुद्ध होगी कार्रवाई

एसएसपी दर्शन सिंह मान ने बताया कि थाना खालड़ा के प्रभारी गुरचरण सिंह द्वारा की गई जांच में साबित हुआ है कि गुरसेवक सिंह ने पुलिस को गुमराह करने के लिए मनगढ़ंत कहानी सुनाई थी। उन्होंने बताया कि लूट की झूठी रिपोर्ट लिखवाने वाले गुरसेवक सिंह के विरुद्ध धारा 182 के तहत कार्रवाई करने के लिए डीएसपी भिखीविंड एसएस मान को आदेश दिए गए है।

chat bot
आपका साथी