नशे के लिए पैसे न देने पर पिता की हत्या करने वाले आरोपित को भेजा जेल

नशे के लिए 50 रुपये न देने पर बुजुर्ग पिता शिगारा सिंह (65) की हत्या करने वाले बेटे अर्शदीप सिंह उर्फ घोचा को शनिवार को पुलिस ने अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Nov 2021 07:44 PM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 07:44 PM (IST)
नशे के लिए पैसे न देने पर पिता की हत्या करने वाले आरोपित को भेजा जेल
नशे के लिए पैसे न देने पर पिता की हत्या करने वाले आरोपित को भेजा जेल

जासं, तरनतारन : नशे के लिए 50 रुपये न देने पर बुजुर्ग पिता शिगारा सिंह (65) की हत्या करने वाले बेटे अर्शदीप सिंह उर्फ घोचा को शनिवार को पुलिस ने अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है। वीरवार की रात को मुरादपुरा निवासी बुजुर्ग शिगारा सिंह से अर्शदीप सिंह घोचा ने नशा करने के लिए 50 रुपये मांगे थे। घोचा की भाभी कंवलजीत कौर शालू ने बताया कि उसके पति इंद्रजीत सिंह सेना में तैनात है, जिनकी ड्यूटी हरियाणा के अंबाला शहर में है।

अर्शदीप सिंह घोचा पहले पल्लेदारी का काम करता था। बाद में नशे का आदि हो गया। नशा करने के लिए घोचा ने अपने बुजुर्ग पिता शिगारा सिंह से 50 रुपये मांगे थे। पिता ने जब पैसे देने से इन्कार किया तो घोचा ने उसकी हत्या कर दी। कंवलजीत कौर शालू ने बताया कि उसने अपने ससुर को बचाने के लिए काफी प्रयास किया। परंतु डर था कि अर्शदीप कहीं उसके दो बेटों गुरप्रीत सिंह (12), प्रभजोत सिंह (11) को चोटिल न कर दे। क्योंकि घोचा ने अपने पिता पर हमला किया तो वह नशे में था। शालू ने बताया कि उसके देवर के खिलाफ नशा बेचने के चार मामले दर्ज थे। उसे परिवार ने कई बार समझाया, परंतु वह नहीं समझा। डीएसपी बरजिदर सिंह ने बताया कि थाना सिटी की अतिरिक्त प्रभारी एसआइ बलजीत कौर ने शनिवार को घोचा को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी