हादसे में घायल मरीज को सुरसिंह अस्पताल में नहीं मिला इलाज

सड़क हादसे में घायल मरीज बलविंदर सिंह को इलाज लिए सुरसिंह के अस्पताल लाया गया तो वहां तैनात डॉक्टर ने यह कहते मरीज को हाथ नहीं लगाया कि कोरोना रिपोर्ट आने पर ही इलाज होगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 11:59 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 06:11 AM (IST)
हादसे में घायल मरीज को सुरसिंह अस्पताल में नहीं मिला इलाज
हादसे में घायल मरीज को सुरसिंह अस्पताल में नहीं मिला इलाज

संसू, भिखीविंड: सड़क हादसे में घायल मरीज बलविंदर सिंह को इलाज लिए सुरसिंह के अस्पताल लाया गया तो, वहां तैनात डॉक्टर ने यह कहते मरीज को हाथ नहीं लगाया कि कोरोना रिपोर्ट आने पर ही इलाज होगा। करीब 20 मिनट बाद स्वजन उसे निजी अस्पताल ले गए। उन्होंने आरोप लगाया कि अस्पताल में मरीज के लिए सट्रेचर नहीं दी गई। साथ ही अस्पताल के डॉक्टर ने मरीज को लेकर पहुंची 108 एंबुलेंस की टीम के साथ भी दु‌र्व्यवहार किया।

108 एंबुलेंस यूनियन के अध्यक्ष राजबीर सिंह, वरिदरपाल सिंह, अमरजीत सिंह, गुरविंदर सिंह, अमरजीत सिंह, बलजीत सिंह, कुलविंदर सिंह, मोहित शर्मा परमिंदर सिंह, रविंदर सिंह, पलविंदर सिंह, दिलबाग सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह साढ़े सात बजे सुरसिंह के पास सड़क हादसे में बलविंदर सिंह नामक व्यक्ति घायल हो गया। उंसे एंबुलेंस में सुरसिंह अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने कोरोना के डर से मरीज को नहीं देखा। इतना ही नहीं एंबुलेंस कर्मियों से उलझ गए। मरीज के स्वजनों जागीर सिंह, कृपाल सिंह, बलविंदर सिंह ने आरोप लगाया कि अस्पताल के स्टाफ का व्यवहार काफी घटिया था। उधर 108 एंबुलेंस कर्मचारियों ने जब एसएमओ से लेकर सिविल सर्जन तक शिकायत पहुंचाई। एसएमओ डॉ. कंवल हरजोत सिंह व सिविल सर्जन अनूप कुमार ने कहा कि मामलेो की जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी