तीन दिन में 21 लोगों को हिरासत में लिया, पर नहीं मिला ठोस सुराग

जगमोहन सिंह अरनेजा के घर में घुसकर तीन नकाबपोश लोगों की ओर से की गई लूट के मामले में चौथे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे।

JagranSat, 13 Nov 2021 08:10 PM (IST)
तीन दिन में 21 लोगों को हिरासत में लिया, पर नहीं मिला ठोस सुराग

जासं, तरनतारन : मंगलवार की रात को चोहला साहिब स्थित लक्की क्लाथ हाउस के मालिक जगमोहन सिंह अरनेजा के घर में घुसकर तीन नकाबपोश लोगों की ओर से की गई लूट के मामले में चौथे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे। हालांकि जांच में जुटी पुलिस ने तीन दिनों में कुल 21 लोगों को हिरासत में लेकर तफ्तीश शुरू की हुई है। लूट की इस बड़ी वारदात के मामले में पुलिस को अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है।

लूट की इस वारदात को अंजाम देते हुए तीन आरोपितों ने दातरों के बल पर तीन घंटे में 60 लाख की नकदी और छह किलो सोने के गहने लूटे थे। क्लाथ हाउस व आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर आरोपित अपने साथ ले गए थे। जांच के दौरान जगमोहन सिंह अरनेजा के बेटे जैमल सिंह ने बताया कि लुटेरे जाते समय एक बाइक व मोबाइल फोन भी साथ ले गए थे। हालांकि तफ्तीश के दौरान पुलिस ने यह मोबाइल मेन बाजार से बरामद कर लिया था। समझा जाता है कि लुटेरों के भागते समय यह मोबाइल फोन बाजार में गिरा हो सकता है। जैमल सिंह व उसकी पत्नी नवजोत कौर ने बताया कि उनकी परिवार पूंजी के अलावा इलाके के लोगों द्वारा लिए गए उधार पैसे की गारंटी के तौर पर रखे गए सोने के जेवरात बरामद होने से ही उनको राहत मिलती है। क्योंकि लूटे गए छह किलो सोने में से डेढ़ किलो सोना उनके परिवार व रिश्तेदारों का था। गौर हो कि जांच टीम द्वारा तीन दिनों के दौरान कुल 21 लोगों को हिरासत में लिया गया है। परंतु अभी तक पुलिस आरोपितों तक नहीं पहुंच पाई। इसके चलते इलाके में दहशत का माहौल है। लोग बोले, आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करे पुलिस

क्षेत्र निवासी कुलदीप सिंह, मंगा सिंह, दलबीर सिंह, मुखत्यार सिंह, रांझा सिंह, केवल कपूर, सरदारी लाल, मोहन लाल का कहना है कि कस्बे में व्यापार वर्ग से जुड़े बहुत सारे परिवार है। जो लूट की वारदात से खुद को आसुरक्षित महसूस करते है। पुलिस को चाहिए कि आरोपितों का पता लगाकर उनको तुरंत गिरफ्तार किया जाए। पुलिस पकड़ से आरोपित ज्यादा देर तक बाहर नहीं रह सकते

डीएसपी (आइ) तरसेम मसीह कहते हैं कि चोहला साहिब लूट के मामले में पुलिस पूरी गंभीरता से जांच कर रही है। कोई भी आरोपित पुलिस की पकड़ से ज्यादा देर तक बाहर नहीं रह सकता। डीएसपी ने कहा कि आरोपित कौन थे व उनके साथ इलाके के कितने लोग मिले हुए है। यह सारा खुलासा बहुत जल्द कर दिया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.