नशा बेचने वालों की तुरंत पुलिस को सूचना दें: लखबीर सिंह

सांझ केंद्र में सरकारी स्कूल (लड़के) के विद्यार्थियों को पुलिस पार्टी की ओर से ट्रैफिक नियमों पुलिस से मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी देने के लिए समागम करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:21 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:24 PM (IST)
नशा बेचने वालों की तुरंत पुलिस को सूचना दें: लखबीर सिंह
नशा बेचने वालों की तुरंत पुलिस को सूचना दें: लखबीर सिंह

संवाद सूत्र, पट्टी : सांझ केंद्र में सरकारी स्कूल (लड़के) के विद्यार्थियों को पुलिस पार्टी की ओर से ट्रैफिक नियमों, पुलिस से मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी देने के लिए समागम करवाया गया।

थाना सिटी (पट्टी) के प्रभारी इंस्पेक्टर लखबीर सिंह ने कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति नशीला पदार्थ बेचता है और आपराधिक कार्य करता है तो वह तुरंत पुलिस को सूचित करें, ताकि पुलिस उन पर फौरी कार्रवाई कर सके। उन्होंने कहा कि पुलिस को सूचना देने पर किसी भी तरह का डर मन में न रखें, क्योंकि पुलिस को सही जानकारी देने वाले लोग पुलिस के मित्र होते हैं। ट्रैफिक पुलिस (पट्टी) के इंचार्ज कुलविदरपाल केपी ने विद्यार्थियों को ट्रैफिक नियमों से अवगत करवाते हुए बताया कि 18 वर्ष से कम आयु वाले बच्चे वाहन न चलाएं। उन्होंने बताया कि कोई भी वाहन चालक शराब का सेवन करके गाड़ी न चलाए। सांझ केंद्र सब डिवीजन (पट्टी) के इंचार्ज गुरमुख सिंह ने विद्यार्थियों को सांझ केंद्र के माध्यम से मिलने वाली सहुलियतों से अवगत करवाया। तेजिदर कुमार टोनी ने कहा कि आम लोगों को भी सांझ केंद्रों से मिलने वाली सभी सुविधाओं का लाभ लेना चाहिए। इस मौके पर सांझ केंद्र का समूह स्टाफ मौजूद था।

chat bot
आपका साथी