उधार न देने से नाराज डा. सोनू ने कर दी थी बुजुर्ग की हत्या

21 नवंबर को जूते पालिश करने वाले 73 वर्षीय बुजुर्ग गोपी राम की हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 07:46 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 07:46 PM (IST)
उधार न देने से नाराज डा. सोनू ने कर दी थी बुजुर्ग की हत्या
उधार न देने से नाराज डा. सोनू ने कर दी थी बुजुर्ग की हत्या

जागरण संवाददाता, तरनतारन : 21 नवंबर को जूते पालिश करने वाले 73 वर्षीय बुजुर्ग गोपी राम की हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। डीएसपी लखबीर सिंह संधू ने बताया कि डा. गगनदीप सोनू की दुकान के बाहर 73 वर्षीय गोपी राम जूते पालिश करता था। गोपी राम ने कमेटी डाल रखी थी, जिसका उसे 14 हजार रुपये का भुगतान मिला था। डा. सोनू ने गोपी राम से दो दिन पहले ही कमेटी के पैसे उधार के तौर पर मांगे थे, परंतु गोपी राम ने पैसे देने से मनाकर दिया था। 21 नवंबर को कमेटी का भुगतान होने की भनक डा. सोनू को लगी। शाम को गोपी राम क्लीनिक के शौचालय में पेशाव करने चला गया। इस दौरान डा. सोनू ने उसे कहा कि यदि पैसे उधार नहीं देने तो शौचालय का प्रयोग करना गलत है। इस बीच कहासुनी के दौरान डा. सोनू ने लड़की की थापी (कपड़े धोने वाली लकड़ी) से गोपी राम के सिर पर वार किया। गोपी राम की मौके पर मौत हो गई।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए डा. सोनू ने बताया कि थापी का वार करते ही गोपी राम का शरीर ठंडा पड़ गया था, जिसके चलते उसने शव बाथरूम में रहने दिया। आसपास की दुकानें बंद होने के बाद रात सवा 10 बजे गोपी राम का शव बाथरूम से निकालकर बाहर रख दिया था।

डीएसपी के मुताबिक, हत्या के बाद डा. सोनू ने गोपी राम की जेब से 14 हजार रुपये की राशि भी निकाल ली। मंगलवार को डा. सोनू को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी