विधायक अग्निहोत्री की अगुआई में चल रहे विकास कार्य : अग्रवाल

युवा कांग्रेसी नेता विवेक अग्रवाल ने कहा कि गुरु नगरी तरनतारन के विकास व आपसी सद्भावना कायम रखने लिए हलका विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री की अगुआई में लगातार काम किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 12:03 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 12:03 AM (IST)
विधायक अग्निहोत्री की अगुआई में चल रहे विकास कार्य : अग्रवाल
विधायक अग्निहोत्री की अगुआई में चल रहे विकास कार्य : अग्रवाल

संस, तरनतारन : युवा कांग्रेसी नेता विवेक अग्रवाल ने कहा कि गुरु नगरी तरनतारन के विकास व आपसी सद्भावना कायम रखने लिए हलका विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री की अगुआई में लगातार काम किया जा रहा है। इसके चलते हर वर्ग के लोग कांग्रेस को मजबूत बना रहे है। विधायक अग्निहोत्री ने बगैर भेदभाव विकास को तरजीह देते हुए हर वर्ग के लोगों में अपनी अलग पहचान बनाई है।

विवेक अग्रवाल ने कहा कि पहला मौका है कि नगर कौंसिल को फायर ब्रिगेड व्यवस्था, गांधी पार्क में ओपन एयर जिम, सरहाली रोड पर साइकिल ट्रेकिग के अलावा सीवरेज सिस्टम में सुधार, पेयजल व्यवस्था बेहतर बनाने लिए नए ट्यूबवेल लगाए जा रहे है। नगर कौंसिल की हद में आने वाली सड़कों का नवीनीकरण किया गया है। गुरु नगरी की एतिहासिक महत्ता को मुख्य रखते हुए नई वार्डबंदी और हदबंदी के माध्यम से शहर का दायरा बढ़ाया गया है। अग्रवाल ने कहा कि डा. संदीप अग्निहोत्री की अगुआई में पूरे शहर की कांग्रेस की टीम प्रत्येक वार्ड में आम लोगों को सरकारी योजनाओं से अवगत करवा रही है।

कांग्रेस की नीतियों से लोग परेशान : गौरवदीप

खेमकरण में स्टूडेंट्स आर्गेनाइजेशन आफ इंडिया (एसओआइ) के माझा जोन अध्यक्ष गौरवदीप सिंह वल्टोहा ने खेमकरण हलके में युवा रैली की सफलता पर पार्टी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। गौरवदीप ने कहा कि खेमकरण हलके की सेवा को समर्पित होकर शिअद को मजबूत बनाया जा रहा है। पूर्व सीपीएस विरसा सिंह वल्टोहा की अगुआई में अगामी विस चुनाव में पार्टी शानदार जीत प्राप्त करे, इसीलिए हलके के प्रत्येक गांव में जाकर लोगों को शिअद से जोड़ा जा रहा है। गौरवदीप ने कहा कि कांग्रेस सरकार लोक मारू नीति से तंग आकर लोग सुखबीर सिंह बादल को प्रदेश का सीएम देखना चाहते है।

chat bot
आपका साथी