डिप्टी सीएम रंधावा ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विधायक अग्निहोत्री से लिया फीडबैक

पुलिस व प्रशासन के अधिकारी कांग्रेस नेताओं व वर्करों की कितनी सुनवाई करते हैं राज्य में आए दिन बरामद हो रहे गोला बारूद के दौरान पुलिस कितनी चौकस है।

JagranPublish:Fri, 03 Dec 2021 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:00 AM (IST)
डिप्टी सीएम रंधावा ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विधायक अग्निहोत्री से लिया फीडबैक
डिप्टी सीएम रंधावा ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विधायक अग्निहोत्री से लिया फीडबैक

जासं, तरनतारन : पुलिस व प्रशासन के अधिकारी कांग्रेस नेताओं व वर्करों की कितनी सुनवाई करते हैं, राज्य में आए दिन बरामद हो रहे गोला बारूद के दौरान पुलिस कितनी चौकस है। यह जानने के लिए डिप्टी सीएम सुखजिदर सिंह रंधावा ने विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री से चंडीगढ़ में बैठक की। इस दौरान चल रहे विकास कार्यो पर भी चर्चा हुई।

विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों की ओर से जहां पूरी गंभीरता दिखाई जा रही है, वहीं कुछ पुलिस अधिकारी कांग्रेस पार्टी से संबंधित वर्करों को नजरअंदाज करते हैं। इस बारे में डिप्टी सीएम ने मौके पर उक्त अधिकारियों की खिचाई करते हुए कहा कि सरकार एक तरफ विकास को तरजीह दे रही है, परंतु कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज करना बर्दाश्त नहीं होगा। क्योंकि वर्करों की कड़ी मेहनत के चलते ही राज्य में दोबारा सरकार बनाई जा सकती है। विधायक अग्निहोत्री ने नगर सुधार ट्रस्ट की ओर से शापिग कांप्लेक्स बनाने लिए एक्वायर की गई सात कनाल जमीन वाली इमारत से पुलिस का अवैध कब्जा हटाने की मांग रखी। इस पर डिप्टी सीएम रंधावा ने आश्वासन दिया कि संबंधित अधिकारियों से इस बारे में जल्द चर्चा होगी। युवा पीढ़ी को राष्ट्र के साथ जोड़ना जरूरी : गिल

वहीं नेहरू युवा केंद्र के स्टेट डायरेक्टर बिक्रम सिंह गिल ने वीरवार को यूथ होस्टल का दौरा करते हुए नेहरू युवा केंद्र के वालंटियरों से बैठक की। गिल ने वालंटियरों द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रम के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए कहा कि आज की युवा पीढ़ी को राष्ट्र के साथ जोड़ना जरूरी है। यूथ कोआर्डिनेटर जसलीन कौर ने बिक्रम सिंह गिल को बताया कि जिले भर के गांवों में नेहरू युवा केंद्र के वालंटियरों द्वारा राष्ट्र से संबंधित कार्यक्रमों में लगातार भाग लिया जा रहा है। सभ्याचार कार्यक्रम करवाकर आने वाली पीढ़ी को पुरातन विरसे की जानकारी दी जाती है। युवाओं को खेलों से जोड़ने, रक्तदान करने, सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करने के बारे में जागरूक किया जाता है। इस मौके पर रोहित, गुरप्रीत सिंह कदगिल ने विक्रम सिंह गिल को सम्मानित किया।