तरनतारन में भी कांग्रेसियों ने तीन घंटे काली पट्टियां बांध रखा मौनव्रत

यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई घटना के विरोध मेंकांग्रेस नेताओं और वर्करों ने डाकघर व बीएसएनएल के कार्यालय के समक्ष केंद्र सरकार के खिलाफ काली पट्टियां बांधकर मौनव्रत रखा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 07:45 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 07:45 PM (IST)
तरनतारन में भी कांग्रेसियों ने तीन घंटे काली पट्टियां बांध रखा मौनव्रत
तरनतारन में भी कांग्रेसियों ने तीन घंटे काली पट्टियां बांध रखा मौनव्रत

जागरण संवाददाता, तरनतारन : यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई घटना के विरोध मेंकांग्रेस नेताओं और वर्करों ने डाकघर व बीएसएनएल के कार्यालय के समक्ष केंद्र सरकार के खिलाफ काली पट्टियां बांधकर मौनव्रत रखा। उनका यह मौनव्रत सुबह दस से दोपहर एक बजे तक (तीन घंटे) चला।

हलका विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री के बेटे व कांग्रेस नेता डा. संदीप अग्निहोत्री ने इस मौनव्रत की अगुआई करने के बाद बताया कि लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ जो घटना हुई है, उसने दुनिया भर में देश के लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है। क्योंकि किसानों को इस तरह गाड़ी से कुचलना लोकतंत्र के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि तीनों कृषि कानूनों की वापसी के लिए पूरा देश किसानों के हक में एकजुट है। मौनव्रत खत्म होते ही उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस मौके कश्मीर सिंह सिद्धू, सोनू दोदे, कंवलजीत सिंह साबा, अवतार सिंह तनेजा, यशपाल शर्मा, मनोज अग्निहोत्री, संजीव कुंदरा, मनजीत सिंह ढिल्लों, सुखदेव सिंह दासीके, बसंत लाल ने कहा कि लखीमपुर खीरी घटना के मामले पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को मंत्रिममंडल से बर्खास्त किया जाए और आरोपितों को सजा दी जाए। इन्होंने ने भी की शिरकत

कांग्रेस के मौनव्रत कार्यक्रम में अड्डा बाजार, दुकानदार यूनियन, रेडिमेड, मुनियारी, शूज यूनियन, करियाना यूनियन, कपड़ा यूनियन, व्यापार मंडल, केमिस्ट आर्गेनाइजेशन ने भी शिरकत की।

chat bot
आपका साथी