डा. अग्निहोत्री की अगुआई में जीतेंगे नगर कौंसिल चुनाव : सोनू दोदे

ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष संदीप कुमार सोनू दोदे ने कहा कि गुरु नगरी तरनतारन में होने जा रहे नगर कौंसिल चुनाव को लेकर कांग्रेसी वर्करों में लगातार उत्साह बढ़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 06:30 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:30 AM (IST)
डा. अग्निहोत्री की अगुआई में जीतेंगे नगर कौंसिल चुनाव : सोनू दोदे
डा. अग्निहोत्री की अगुआई में जीतेंगे नगर कौंसिल चुनाव : सोनू दोदे

जासं, तरनतारन : ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष संदीप कुमार सोनू दोदे ने कहा कि गुरु नगरी तरनतारन में होने जा रहे नगर कौंसिल चुनाव को लेकर कांग्रेसी वर्करों में लगातार उत्साह बढ़ रहा है। शहर के सभी वार्डो से कांग्रेस की जीत का रास्ता साफ है, क्योंकि यहां के विकास से लोग पूरी तरह से खुश हैं। उन्होंने कहा कि विधायक डा. अग्निहोत्री की अगुआई में शहर का सर्वपक्षीय विकास करवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही। नगर कौंसिल को फायर ब्रिगेड व्यवस्था, गांधी पार्क में ओपन एयर जिम, नए पार्को का निर्माण, नई कालोनियों में सीवरेज, पेयजल, स्ट्रीट लाइटों की सुविधा दी जा रही है। शहर को स्वच्छ बनाने के लिए नया प्रोजेक्ट जल्द शुरू होने वाला है। सोनू दोदे ने कहा कि कांग्रेस की मजबूत छवि के समक्ष विपक्षी पार्टियों के नेता फीके पड़ रहे हैं।

इससे एक दिन पहले विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने कहा था कि क्षेत्र के प्रत्येक गांव के विकास लिए बगैर भेदभाव ग्रांटे जारी की गई है। 30 लाख से लेकर एक करोड़ की राशि प्रत्येक गांव में देकर वहां पर ऐसा विकास करवाया जा रहा है जिसकी वर्षो से जरूरत थी। गांव गंडीविड में गुरुद्वारा बाबा पूरन दास को जाने वाले रास्ते को पक्का करने के बाद उद्घाटन करने पहुंचे अग्निहोत्री ने कहा था कि गांव गगोबूहा के खस्ता पुल से निजात दिलाने के लिए 30 लाख की राशि खर्च की गई है। गांव छिछरेवाल, मूसे कलां, छीना बिधि चंद, सोहल, पंडोरी रमाणा, शुक्रचक्क चीमा, ढंड, बुर्ज 165, पलासौर, जगतपुरा, भुच्चर कलां, मालूवाल, जौहल राजू सिंह, खारा, मलिया में विकास कार्य लगातार चल रहे है। उन्होंने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को पेयजल मुहैया करवाने के लिए जल सप्लाई व सेनिटेशन विभाग की ओर से योजना तैयार की गई है। इस योजना में हलके के 99 गांवों को शामिल किया गया है।

chat bot
आपका साथी