बादल परिवार को सिख पंथ से करें निष्कासित: ढिल्लों

युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता जगमीत सिंह ढिल्लों ने श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह को पत्र लिखा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:00 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:00 PM (IST)
बादल परिवार को सिख पंथ से करें निष्कासित: ढिल्लों
बादल परिवार को सिख पंथ से करें निष्कासित: ढिल्लों

जागरण संवाददाता, तरनतारन : युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता जगमीत सिंह ढिल्लों ने श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह को पत्र लिखकर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को सिख पंथ से निष्कासित करने की मांग की है। कांग्रेस भवन में बैठक मौके पर जगमीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि पंद्रह दिनों के बाद भी यदि श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ने एक्शन नहीं लिया तो अमृतसर में शांतमय ढंग से धरना शुरू किया जाएगा।

जगमीत सिंह ढिल्लों ने आरोप लगाया कि पंजाब की जवानी को बर्बाद करने में अकाली दल की पूर्व सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी। पहले पंजाब की जवानी को आतंकवाद ने निगला। फिर नशे ने चपेट में ले लिया। पंजाब की जवानी को बर्बाद करने वाले बादल परिवार द्वारा बरगाड़ी मामले में कैप्टन सरकार विरुद्ध झूठी बयानबाजी की जा रही है। प्रदेश के लोग जानते हैं कि बेअदबी के मामले में बादल परिवार सीधे तौर पर जिम्मेदार है। इस अवसर पर नवजोत सिंह धालीवाल, इंद्रजीत सिंह कसेल, अजयपाल सिंह, लवली पंडोरी, दिलबाग सिंह सोनू, प्रभ पन्नू, अनूप सिंह ढिल्लों, उपदेश सिंह, शुभम शर्मा, अमन सिंह, तेजिदर सिंह, जसमीत सिंह बिट्टू, सुखपाल सिंह, हरपाल सिंह, मलकीत सिंह, सुखदेव सिंह और मनी शाह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी