सरकार के विकास कार्यों के चलते विपक्षी दलो की बढ़ी चिता : अग्निहोत्री

विधायक धर्मवीर अग्निहोत्री के पुत्र डा. संदीप अग्निहोत्री ने कहा कि पौने पांच वर्ष के कार्यकाल के दौरान कांग्रेस की सरकार ने विकास के मामले पर कोई कसर नहीं छोड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:51 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:51 PM (IST)
सरकार के विकास कार्यों के चलते विपक्षी दलो की बढ़ी चिता : अग्निहोत्री
सरकार के विकास कार्यों के चलते विपक्षी दलो की बढ़ी चिता : अग्निहोत्री

जागरण संवाददाता, तरनतारन : विधायक धर्मवीर अग्निहोत्री के पुत्र डा. संदीप अग्निहोत्री ने कहा कि पौने पांच वर्ष के कार्यकाल के दौरान कांग्रेस की सरकार ने विकास के मामले पर कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि तीन माह के दौरान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की अगुआई में कांग्रेस पार्टी का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, जिसके चलते शिअद, आप और भाजपा के नेताओं की चिता बढ़ चुकी है।

डा. अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने बिजली के घरेलू बिलों की माफी देकर हर वर्ग को राहत दी है। इतना ही नहीं ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल की सप्लाई वाली टंकियों के बिलों को भी माफ कर दिया गया है। रेत माफिया पर नकेल कसते हुए रेत के दाम इस कदर कम कर दिए हैं, जिससे हर वर्ग के लोगों को राहत मिल रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पेट्रोल पर दस रुपये, डीजल पर पांच रुपये वेट कम करके साबित कर दिया है कि कांग्रेस सरकार महंगाई को काबू करने के लिए कसर नहीं छोड़ रही। डा. अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार द्वारा ग्रामीण स्तर से लेकर ऐतिहासिक शहरों का बड़े पैमाने पर विकास करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विकास की इसी गति के चलते कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से मजबूती मिल रही है। कांग्रेस सरकार के कार्यो से प्रदेश की जनता पूरी तरह से संतुष्ट और खुश है। इस अवसर पर कश्मीर सिंह सिद्धू, सोनू दोदे, एडवोकेट अमन सूद, रितिक अरोड़ा, मनोज अग्निहोत्री, मंजीत सिंह ढिल्लों, अवतार सिंह तनेजा, संजीव कुंद्रा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी