नायक फिल्म के हीरो की तरह काम करेंगे चन्नी : गिल

पट्टी के विधायक हरमिदर सिंह गिल ने मुख्यमंत्री बनने पर चरनजीत सिंह चन्नी को बधाई देते कहा कि चर्चित फिल्म नायक में हीरो अनिल कपूर की तरह काम करके चरनजीत सिंह चन्नी पंजाब के लोगों के दिलों पर राज करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:43 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:43 PM (IST)
नायक फिल्म के हीरो की तरह काम करेंगे चन्नी : गिल
नायक फिल्म के हीरो की तरह काम करेंगे चन्नी : गिल

जासं, तरनतारन : पट्टी के विधायक हरमिदर सिंह गिल ने मुख्यमंत्री बनने पर चरनजीत सिंह चन्नी को बधाई देते कहा कि चर्चित फिल्म नायक में हीरो अनिल कपूर की तरह काम करके चरनजीत सिंह चन्नी पंजाब के लोगों के दिलों पर राज करेंगे। चन्नी को बधाई देते विधायक गिल ने कहा कि लंबे समय के बाद चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू की जोड़ी पंजाब की दिशा और दशा बदलने जा रही है, जिसके अच्छे परिणाम सामने आएंगे। सीएम चन्नी को डा. वेरका ने दी बधाई : विधायक डॉ राजकुमार वेरका ने पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को मिलकर बधाई दी। डॉ वेरका ने कांग्रेस हाई कमान का धन्यवाद किया।

डॉ वेरका ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अनुसूचित जाति को सबसे बड़ी नुमांइदगी देकर इतिहास रचा है। इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी को धन्यवाद करते हैं ।

डॉ वेरका ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी उनके करीबी दोस्त हैं और वह एक दूसरे को अच्छी तरह समझते भी हैं । उन्हें उम्मीद है कि नवनियुक्त मुख्यमंत्री पंजाब और जनता की भलाई के लिए अच्छा काम करेंगे।

विधायक भुल्लर ने दी मुख्यमंत्री को बधाई : खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर ने मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी को बधाई देते कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू की अगुआई में कांग्रेस मजबूत होगी। वहीं चन्नी की अगुआई में चुनावी वादों को एक ही झटके में पूरा किया जा सकेगा।

chat bot
आपका साथी