सरबत का भला चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रयासों की सीएम ने की सराहना

समाज सेवा को समर्पित डा. एसपी सिंह ओबराय की ओर से सरबत का भला चैरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से जरूरतमंदों की बड़े स्तर पर सेवा की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 06:26 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 06:26 PM (IST)
सरबत का भला चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रयासों की सीएम ने की सराहना
सरबत का भला चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रयासों की सीएम ने की सराहना

जागरण संवाददाता, तरनतारन : समाज सेवा को समर्पित डा. एसपी सिंह ओबराय की ओर से सरबत का भला चैरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से जरूरतमंदों की बड़े स्तर पर सेवा की जा रही है। कोरोना काल के दौरान डा. ओबराय ने पूरे देश में इतिहास कायम करते हुए जरूरतमंदों की खुलकर मदद की। इसके चलते राज्य सरकार ट्रस्ट के संस्थापक डा. ओबराय का ऋणि रहेगा। यह कहना है मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का।

चंडीगढ़ में सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक डा. एसपी सिंह ओबराय के साथ बैठक में उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जहां अपनी भूमिका निभा रही है, वहीं सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से शिद्दत के साथ समाज सेवा की जा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ट्रस्ट की ओर से पंजाब में लैब के साथ अब मेडिकल स्टोर खोलने का जो फैसला लिया गया है, उससे गरीब वर्ग के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। डा. ओबराय ने बताया कि श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के संबंध में 50 लैब खोलने का लक्ष्य रखा गया था, जो आने वाले दिनों में पूरा हो जाएगा। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष जहरीली शराब पीने से हुई मौतों से प्रभावित परिवारों की ट्रस्ट द्वारा लगातार माली मदद की जा रही है। इस मौके पर मुख्यमंत्री चन्नी ने डा. एसपी सिंह ओबराय को सम्मानित किया। बैठक के दौरान डिप्टी सीएम ओम प्रकाश सोनी, कैबिनेट मंत्री डा. राज कुमार वेरका, पूर्व विधायक जुगल किशोर शर्मा, जिला विकास कमेटी अमृतसर के चेयरमैन राज कंवल प्रीतपाल सिंह भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी