पत्नी को मारपीट करके किया घायल

गांव पखोपुर निवासी सुखबीर कौर नामक महिला ने अपने पति दलजीत सिंह सास अमरजीत कौर निवासी बुआ पत्ती व ननद मनजीत कौर के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 11:20 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 11:20 PM (IST)
पत्नी को मारपीट करके किया घायल
पत्नी को मारपीट करके किया घायल

संसू, भिखीविड : गांव पखोपुर निवासी सुखबीर कौर नामक महिला ने अपने पति दलजीत सिंह, सास अमरजीत कौर निवासी बुआ पत्ती व ननद मनजीत कौर के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया है।

गांव पखोपुर निवासी मनजीत कौर की बेटी सुखबीर कौर ने बताया कि दो वर्ष पहले उसका विवाह बुआ पत्ती निवासी सतबीर सिंह के बेटे दलजीत सिंह से हुआ था। विवाह के दौरान लड़की के परिवार ने हैसियत मुताबिक दहेज दिया, परंतु पति दलजीत सिंह अपनी मां अमरजीत कौर और बहन मनजीत कौर से मिलकर उसे ओर दहेज लाने लिए तंग परेशान करते थे। तीन जुलाई 2021 की रात को आरोपितों ने सुखबीर कौर को मारपीट करके ससुराल घर से निकाल दिया। सुखबीर कौर को कैरों के अस्पताल दाखिल करवाया गया। थाना कच्चा-पक्का के एसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि सतबीर कौर की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर तीन आरोपितों पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने प्रतिबंधित गोलियों समेत एक को दबोचा

संसू, भिखीविड : गांव मरगिदपुरा के पास एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एएसआइ निर्मल सिंह की अगुआई में नाका लगाकर अजय कुमार निवासी घरियाला को काबू किया। डीएसपी लखबीर सिंह संधू ने बताया कि एएसआइ निर्मल सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि अजय कुमार नशीले पदार्थ बेचने का कारोबार करता है। पुलिस ने सूचना के आधार पर नाकाबंदी करके आरोपित को पकड़कर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 2250 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की गई। आरोपित को काबू करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सोमवार को आरोपित को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी