अमृतधारी सिख से मारपीट के आरोप में पूर्व सरपंच समेत चार लोगों पर केस

अमृतधारी सिख सुखचैन सिंह के साथ मारपीट करके दाड़ी नोचने के मामले में गांव के पूर्व सरपंच रेशम सिंह समेत चार के खिलाफ थाना सदर की पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:36 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:36 PM (IST)
अमृतधारी सिख से मारपीट के आरोप में पूर्व सरपंच समेत चार लोगों पर केस
अमृतधारी सिख से मारपीट के आरोप में पूर्व सरपंच समेत चार लोगों पर केस

जागरण संवाददाता, तरनतारन : पैसे के लेन-देन को लेकर अनुसूचित जाति से संबंधित अमृतधारी सिख सुखचैन सिंह के साथ मारपीट करके दाड़ी नोचने के मामले में गांव के पूर्व सरपंच रेशम सिंह समेत चार के खिलाफ थाना सदर की पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। 22 अक्टूबर को दैनिक जागरण द्वारा इस मामले को प्रमुखता से उठाया गया था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुधवार की रात को एफआइआर दर्ज कर ली।

विधानसभा हलका खडूर साहिब के गांव संघा निवासी 50 वर्षीय सुखचैन सिंह ने बताया कि उसने कंवलजीत सिंह उर्फ कल्लू से छह हजार की राशि ली थी। पैसे मांगने पर आरोपित कल्लू ने अपने भाई गुरप्रीत सिंह के अलावा गांव के पूर्व सरपंच रेशम सिंह व सोनी एकलगड्ढा के साथ मिलकर उसकी मारपीट करते दाड़ी नोच ली। यह मामला छह अक्टूबर को हुआ था, परंतु थाना सदर की पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। अमृतधारी सुखचैन सिंह ने इस बाबत अनुसूचित जाति आयोग को लिखित शिकायत भेजी। यह सारा मामला 22 अक्टूबर को दैनिक जागरण द्वारा प्रमुखता से उठाया गया। इसके बाद एसएसपी हरविदर सिंह विर्क ने कार्रवाई करने के लिए कहा। थाना सदर के प्रभारी मनोज कुमार द्वारा एएसआइ हरविदरपाल सिंह को जांच सौंपी गई। जांच रिपोर्ट के बाद बुधवार को आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी लिए छापामारी जारी है।

chat bot
आपका साथी