ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग लड़की को किया अगवा

गांव नदोहर निवासी नाबालिग को गांव चूसलेवड़ का युवक ने अगवा करके ले गया। थाना प्रभारी लखबीर सिंह ने बताया कि 17 वर्षीय छात्रा ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 11:31 PM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 11:31 PM (IST)
ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग लड़की को किया अगवा
ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग लड़की को किया अगवा

संसू, पट्टी : गांव नदोहर निवासी नाबालिग को गांव चूसलेवड़ का युवक ने अगवा करके ले गया। थाना प्रभारी लखबीर सिंह ने बताया कि 17 वर्षीय छात्रा ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी। ट्यूशन खत्म होने के टाइम पर उसे लेने के लिए जब उसका पिता पहुंचा तो उन्हें पता चला कि गांव चूसलेवड़ निवासी गुरप्रीत सिंह उसे विवाह का झांसा देकर कार (डीएल 12 सीई 2519) में अगवा करके ले गया। लड़की के पिता की ओर से शिकायत में बताया गया कि गुरप्रीत सिंह पहले भी लड़की पर बुरी नजर रखता था। थाना प्रभारी ने बताया कि एसआइ अमरीक सिंह ने केस दर्ज करके मामले का जांच शुरू कर दी है।

उधर, बी डिवीजन थाने की पुलिस ने विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 5.50 लाख रुपये ठगने के आरोप में दो ट्रैवल एजेंटों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ दविदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। तारांवाला पुल निवासी नरिदर सिंह की पत्नी मनजिदर कौर के बयान पर बी डिवीजन थाने की पुलिस ने सुल्तानविड रोड स्थित शहीद ऊधम सिंह नगर निवासी कुलदीप सिंह और उसकी पत्नी राजिदर कौर के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज किया है। मनजिदर कौर ने बताया कि कुछ साल पहले उनकी मुलाकात उक्त दंपती के साथ हुई थी। कुलदीप सिंह ने बताया था कि वह अपनी पत्नी के साथ मिलकर लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने का कारोबार करता है। मनजिदर कौर ने बताया कि उनका बेटा जुगराज सिंह कनाडा जाने का इच्छुक था। वह आरोपितों की बातों में फंस गई और दोनों ने युगराज को कनाडा भेजने के नाम पर 5.50 लाख रुपये ले लिए। काफी दिन बीत जाने के बावजूद न तो उन्हें विदेश भेजा गया और न ही पैसे लौटाए गए।

chat bot
आपका साथी