रंजिश के तहत मेडिकल स्टोर में तोड़फोड़ की, गोलियां चलाईं

कस्बा सुरसिंह में अपने जीजा गुरचंद सिंह निवासी भिखीविड के नाम पर मेडिकल स्टोर चलाते सुखपाल सिंह के साथ रंजिश के चलते कुछ लोगों ने मेडिकल स्टोर में तोड़फोड़ की। आरोपितों ने गोलियां भी चलाई। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 05:16 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 05:16 PM (IST)
रंजिश के तहत मेडिकल स्टोर में तोड़फोड़ की, गोलियां चलाईं
रंजिश के तहत मेडिकल स्टोर में तोड़फोड़ की, गोलियां चलाईं

संसू, भिखीविड : कस्बा सुरसिंह में अपने जीजा गुरचंद सिंह निवासी भिखीविड के नाम पर मेडिकल स्टोर चलाते सुखपाल सिंह के साथ रंजिश के चलते कुछ लोगों ने मेडिकल स्टोर में तोड़फोड़ की। आरोपितों ने गोलियां भी चलाई। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सुखपाल सिंह ने बताया कि वह अपने जीजा गुरचंद सिंह का मेडिकल स्टोर चलाता है। कुछ लोग चाहते हैं कि मेडिकल स्टोर बंद कर दिया जाए। इसी रंजिश के तहत 14 जून को फीगो कार पर सवार कुछ लोग आए और मेडिकल स्टोर बंद करने की चेतावनी दे गए। रात को मेडिकल स्टोर बंद करके वह घर लौट गया। आधी रात को पता चला कि उक्त लोग हथियारों से लैस होकर मेडिकल स्टोर की तोड़फोड़ कर रहे है। आरोपितों ने मेडिकल स्टोर की तोड़फोड़ करते हुए गोलियां भी चलाई। चौकी सुरसिंह के इंचार्ज सरबजीत सिंह ने बताया कि सतनाम सिंह सत्ता, कैप्टन सिंह निवासी सुरसिंह, गगनदीप सिंह, मनप्रीत सिंह, यादविदर सिंह निवासी लहिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी