स्कूल के पास ट्रांसफार्मर के नीचे रखा है चिट्टा लेजाओ

पुलिस ने गांव बनवालीपुर से संबंधित नशा तस्करी करने वाले दो सगे भाइयों को काबू कर केस दर्ज किया है। आरोपितों के पास से 321 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:00 AM (IST)
स्कूल के पास ट्रांसफार्मर के नीचे रखा है चिट्टा लेजाओ
स्कूल के पास ट्रांसफार्मर के नीचे रखा है चिट्टा लेजाओ

जागरण संवाददाता, तरनतारन : थाना सरहाली की पुलिस ने गांव बनवालीपुर से संबंधित नशा तस्करी करने वाले दो सगे भाइयों को काबू कर केस दर्ज किया है। आरोपितों के पास से 321 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। पुलिस के अनुसार ये दोनों भाई निशानी बताकर हेरोइन बेचने में माहिर थे, जिनको थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नवदीप सिंह ने काबू किया।

एसएसपी ध्रुमन एच निबाले ने बताया कि विधानसभा हलका पट्टी के गांव बनवालीपुर निवासी अमरीक सिंह के दोनों बेटे हरप्रीत सिंह उर्फ हरि व जगरूप सिंह उर्फ जग्गी लंबे समय से हेरोइन बेचते थे। पुलिस को सूचना मिली कि यह दोनों भाई एडवांस में पैसे लेकर गांव के विभिन्न स्थानों पर हेरोइन रखकर आसपास की निशानी ग्राहक को बता देते थे। निशानी से हिसाब से ग्राहक हेरोइन की पुडि़या उठा लेते थे। उन्होंने बताया कि आरोपितों के खिलाफ लंबे समय से पुलिस को शिकायतें मिल रही थी। सब डिवीजन पट्टी के डीएसपी कुलजिदर सिंह की अगुआई में थाना सरहाली के प्रभारी इंस्पेक्टर नवदीप सिंह ने दोनों को काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि नकली ग्राहक को आरोपितों ने फोन कर बताया कि गांव के बाहर स्कूल के पास ट्रांसफार्मर के नीचे चिट्टा रखा है ले जाओ। इस आधार पर पहले से ट्रैप लगाकर बैठी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपितों को काबू कर लिया।

एसएसपी ने बताया कि जांच में पता चला कि जगरूप सिंह उर्फ जग्गी अभी नाबालिग है। जग्गी के नाबालिग होने का उसका बड़ा भाई हरप्रीत सिंह उर्फ हरि फायदा उठाते हुए उसके माध्यम से भी हेरोइन की सप्लाई जगह-जगह पहुंचाता था।

chat bot
आपका साथी