कैप्टन ही बनेंगे पंजाब के दोबारा सीएम : रितिक

नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन आफ इंडिया (एनएसयूआइ) के प्रदेश महासचिव रितिक अरोड़ा ने कहा कि पंजाब के पानी के रखवाले व किसानों के हितैषी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 11:24 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 11:24 PM (IST)
कैप्टन ही बनेंगे पंजाब के दोबारा सीएम : रितिक
कैप्टन ही बनेंगे पंजाब के दोबारा सीएम : रितिक

संस, तरनतारन : नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन आफ इंडिया (एनएसयूआइ) के प्रदेश महासचिव रितिक अरोड़ा ने कहा कि पंजाब के पानी के रखवाले व किसानों के हितैषी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ही हैं। उन्हीं की अगुआई में राज्य में 2022 के चुनाव लड़े जाने है और कैप्टन दोबारा सीएम बनकर राज्य का नया इतिहास लिखेंगे।

बैठक मौके रितिक अरोड़ा ने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह ऐसे सीएम हैं, जिन्होंने कोविड काल के दौरान राज्य के लोगों को बचाने में अहम भूमिका निभाई। केंद्र सरकार ने जीएसटी समेत कई फंड रोक लिए, इसके बावजूद कैप्टन सरकार ने राज्य की आर्थिक व्यवस्था को खराब नहीं होने दिया। रितिक ने कहा कि पंजाब के लोग जानते है कि कैप्टन ने परिवारवाद, गुंडाराज, गैंगस्टरों का खात्मा किया है। उन्होंने कहा कि तरनतारन हलके के विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री की अगुआई में शहरी क्षेत्र में बढ़े स्तर पर विकास चल रहा है। सिद्धू कांग्रेस को मजबूत करें न की कमजोर : राणा पवन कुमार

जिला कांग्रेस कमेटी शहरी के पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष राणा पवन कुमार रखड़ा ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से अपील की कि वह कांग्रेस को मजबूत बनाने का काम करें ना कि अस्थिर करने का। आल इंडिया कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उन्हें पंजाब में हाशिये पर चल रहे कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी थी, लेकिन पिछले एक माह से आपके सलाहकारों के बयान मीडिया में आ रहे हैं उससे पार्टी कार्यकर्ताओं की उम्मीदों को जहां धक्का लगा है वहीं विरोधियों को भी मुद्दा मिला है। राणा ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें संगठन का मुखिया बना उसे पुनर्जीवित करने का कार्यभार दिया था लेकिन आप अपनी जिम्मेदारियों से विमुख हो अपनी सरकार के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार को कमजोर करने की साजिश में व्यस्त है।

chat bot
आपका साथी