कैंटर की टक्कर से बुलेट सवार युवक की मौत, दोस्त जख्मी

गांव बूह हवेलिया के पास तेज रफ्तार कैंटर ने बुलेट मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:51 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:51 PM (IST)
कैंटर की टक्कर से बुलेट सवार युवक की मौत, दोस्त जख्मी
कैंटर की टक्कर से बुलेट सवार युवक की मौत, दोस्त जख्मी

संसू, हरिके पत्तन : गांव बूह हवेलिया के पास तेज रफ्तार कैंटर ने बुलेट मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में बुलेट सवार लवजीत सिंह की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जिला मोगा के गांव तलवंडी नौ बाहार (तहसील धर्मकोट) निवासी राजिदर सिंह ने बताया कि उसके चाचा कुलवंत सिंह का बेटा लवजीत सिंह बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुरुद्वारा बीड़ बाबा बुड्ढा साहिब में माथा टेकने जा रहा था। लवजीत सिंह के साथ उसका दोस्त दविदर सिंह था। ये दोनो लोग जब गांव बूह हवेलिया के समीप पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार सफेद रंग के कैंटर नंबर (पीबी04एडी0422) उनकी बुलेट को टक्कर मार दी। हादसे दौरान बुलेट लवजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लवजीत के पीछे बैठका दविदर सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे अस्पताल दाखिल करवा दिया गया है।

थाना हरिके पत्तन प्रभारी इंस्पेक्टर भूपिदर कौर ने बताया कि ड्यूटी अधिकारी जजपाल सिंह ने का शव को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया है। उन्होंने बताया कि राजिदर सिंह के बयानों पर आरोपित कैंटर चालक जतिदर सिंह निवासी बधनी कलां (मोगा) के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। शादी का झांसा देकर नाबालिगा को किया अगवा

थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाले नाबालिग लड़की को शादी का झांसा दे कर अगवा करने आरोप में पुलिस ने गांव सरहाली कलां के रहने वाले बलजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी हर्षा सिंह भुल्लर ने बताया कि आरोपित बलजीत सिंह ने अपने दोस्त गुरसेवक सिंह व बलजीत सिंह की मदद से रात को घर में दाखिल होकर लड़की को अगवा कर लिया। लड़की के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी