स्प्रे से युवती को बेहोश करने के बाद किया दुष्कर्म

कस्बा चोहला साहिब में एक इलाके में युवती के घर में दाखिल होकर युवक ने कोई स्प्रे करके उसे बेसुध किया। फिर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:16 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:50 PM (IST)
स्प्रे से युवती को बेहोश करने के बाद किया दुष्कर्म
स्प्रे से युवती को बेहोश करने के बाद किया दुष्कर्म

जासं, तरनतारन : कस्बा चोहला साहिब में एक इलाके में युवती के घर में दाखिल होकर युवक ने कोई स्प्रे करके उसे बेहोश किया। फिर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। लड़की की मां की शिकायत पर थाना चोहला साहिब की पुलिस ने आरोपित लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चोहला साहिब निवासी विधवा महिला ने बताया कि वह अपने छोटे लड़के के साथ मायके गई थी। घर में उसकी लड़की अकेली थी। चोहला साहिब निवासी आरोपित अर्शदीप सिंह उनके घर में दाखिल हुआ और लड़की को कोई स्प्रे करके बेसुध करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। वह मायके से घर लौटी तो उसकी बेटी बिस्तर पर बेहोशी की हालत में थी। होश में आने पर उसने इस घटना के बारे में बताया। महिला सब इंस्पेक्टर बलजीत कौर ने पीड़ित लड़की की मां के बयानों पर आरोपित अर्शदीप के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि आरोपित अर्शदीप की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। अवैध माइनिग करने वाला काबू

चोहला साहिब में दरिया ब्यास के किनारे अवैध माइनिग करने के आरोप में पुलिस ने मनप्रीत सिंह उर्फ शिदा निवासी मुंडापिड को काबू किया। थाना प्रभारी परमजीत सिंह विरदी ने बताया कि मौके पर बोलेरो गाड़ी नंबर पीबी 02 डीटी 1559 बरामद करके रेत कब्जे में ले ली गई। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। फायर करके दहशत पैदा करने वाले दो युवक काबू

गोइंदवाल साहिब में गांव राहल-चाहल के पास पुलिस ने हवाई फायर करके दहशत पैदा करने वाले दो युवकों को काबू किया। बाइक सवार युवकों से एक पिस्टल व चार कारतूस बरामद किए गए। एसएसपी ध्रुमन एच निबाले ने बताया कि चौकी डेरा साहिब के इंचार्ज एएसआइ अमरीक सिंह को सूचना मिली कि गांव राहल-चाहल के पास बिना नंबरी प्लसर मोटरसाइकिल पर सवार नवतेज सिंह उर्फ दोधी निवासी चोहला साहिब, योधबीर सिंह उर्फ योद्धा निवासी जोगेवाल हवाई फायर करके दहशत पैदा कर रहे हैं। एएसआइ ने मौके पर घेराबंदी करके दोनों को काबू कर लिया।

chat bot
आपका साथी