पट्टंी के गांव सभरा में नशे ने छीन लिया नाबालिग बेटा

नशे से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। पट्टी के गाव सभरा निकासी नछतर सिंह के 17 वर्षीय लड़के गुरजंट सिंह की नशे के टीके ने मंगलवार को जान ले ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 08:00 AM (IST)
पट्टंी के गांव सभरा में नशे ने छीन लिया नाबालिग बेटा
पट्टंी के गांव सभरा में नशे ने छीन लिया नाबालिग बेटा

संवाद सूत्र, पट्टी: नशे से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। पट्टी के गाव सभरा निकासी नछतर सिंह के 17 वर्षीय लड़के गुरजंट सिंह की नशे के टीके ने मंगलवार को जान ले ली।

अनाज मंडी में मजदूरी करने वाला गुरजंट दसवीं पास था। वह पिछले कुछ समय से नशे का आदि हो गया था। नछतर सिंह ने बताया कि सुबह अनाज मंडी में मजदूरी करने लिए उनका बेटा गया। शाम को वापसी के मौके उसने कुछ युवाओं के साथ नशे का टीका लगवाया। गुरजंट जब घर नहीं लौटा तो परिवार ने तलाश शुरू की। फिर खेत में उसका शव मिला। बाजू पर टीके का निशान भी मिला। आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव रंजीत सिंह चीमा ने बताया कि काग्रेस के राज्य में नशे का दौर तेजी से बड़ा है। उन्होंने कहा कि गाव में नहा बेचने वालों को ग्रामीणों ने पुलिस को सूची भी दी मगर कोई भी एक्शन नहीं हुआ। डीएसपी कुलजिंदर सिंह ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है। नशा बेचने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। हेरोइन का सेवन करते आठ धरे

वहीं सदर थाने की पुलिस ने हेरोइन का सेवन करने के आरोप में मंगलवार की सुबह आठ आरोपितों को काबू किया है। आरोपितों के कब्जे से पांच ग्राम हेरोइन, सिल्वर पेपर बरामद कर केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ बलविदर सिंह ने पकड़े गए आरोपितों की पहचान इंद्रा कालोनी की गली नंबर -2 निवासी सुनील यादव, जवाहर नगर निवासी ओम प्रकाश, इंद्रा कालोनी की गली नंबर -1 निवासी राजीव सिंह उर्फ बाऊ, मुस्तफाबाद निवासी हरी बहादुर उर्फ अंड्डा, इंद्रा कालोनी निवासी भूपिदर सिंह उर्फ विक्की, अमृतपाल सिंह, अमनदीप सिंह उर्फ गल्लू, सुभाष कालोनी निवासी जोगा सिंह के रूप में बताई है।

chat bot
आपका साथी