भाजपा किसान विंग की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरबजीत कौर ने की जेपी नड्डा से की बैठक

भारतीय जनता पार्टी किसान विग की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरबजीत कौर बाठ ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में बैठक करके पंजाब की कैप्टन सरकार के हालातों से अवगत करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:12 PM (IST)
भाजपा किसान विंग की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरबजीत कौर ने की जेपी नड्डा से की बैठक
भाजपा किसान विंग की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरबजीत कौर ने की जेपी नड्डा से की बैठक

संस, तरनतारन : भारतीय जनता पार्टी किसान विग की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरबजीत कौर बाठ ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में बैठक करके पंजाब की कैप्टन सरकार के हालातों से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग कांग्रेस से खुद को ठगा महसूस कर रहे है।

बाठ ने जेपी नड्डा को सम्मानित करते कहा कि पंजाब में भाजपा का आधार मजबूत बनाने के लिए कसर नहीं छोड़ी जा रही। कृषि कानूनों के मामले पर बाठ ने कहा कि आने वाले दिनों में हर छोटे पहलू पर केंद्रित होकर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए दिन रात एक किया जाएगा। जेपी नड्डा ने सरबजीत कौर बाठ का धन्यवाद करते कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की अगुआई में देश लगातार मजबूती की ओर बढ़ रहा है। भाजपा के आगे कोई भी विपक्षी पार्टी टिक नहीं पा रही।

सोनी ने दिया रितिक अरोड़ा का आशीर्वाद

एनएसयूआइ के प्रदेश महासचिव बनने पर रितिक अरोड़ा को कैबिनेट मंत्री ओपी सोनी ने बधाई दी। सोनी ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनाने में जहां एनएसयूआइ की अहम भूमिका है। वहीं आने वाले विस चुनाव में भी एनएसयूआइ को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

एनएसयूआइ के प्रदेश अध्यक्ष अक्षय शर्मा व मंत्री सोनी के भतीजे विकास सोनी व शैली ने कहा कि रितिक अरोड़ा ने कोरोना काल में जरूरतमंदों की बड़े स्तर पर मदद की गई। उन्होंने कहा कि रितिक को तरनतारन जिले की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। क्योंकि उन्होंने चारों विधायकों डा. धर्मबीर अग्निहोत्री, हरमिदर सिंह गिल, रमनजीत सिंह, सुखपाल सिंह भुल्लर के साथ तालमेल बनाकर युवा वर्ग को कांग्रेस के साथ जोड़ने में कसर नहीं छोड़ी। रितिक ने कहा कि वे सीएम के भरोसे पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे।

chat bot
आपका साथी