बीएसएफ अधिकारी की पत्नी को घसीटते ले गए लुटेरे, गिरने से महिला के दो दांत टूटे

शुक्रवार को बीएसएफ अधिकारी गोरख सिंह की पत्नी चरणजीत कौर का बैग जंडियाला गुरु बाईपास से बाइक सवार दो झपटमारों ने छीन लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Nov 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 06:30 AM (IST)
बीएसएफ अधिकारी की पत्नी को घसीटते ले गए लुटेरे, गिरने से महिला के दो दांत टूटे
बीएसएफ अधिकारी की पत्नी को घसीटते ले गए लुटेरे, गिरने से महिला के दो दांत टूटे

जागरण संवाददाता, तरनतारन : शहर में लुटेरों और झपटमारों का आतंक बढ़ने लगा है पर पुलिस की नींद नहीं खुल रही। शुक्रवार को बीएसएफ अधिकारी गोरख सिंह की पत्नी चरणजीत कौर का बैग जंडियाला गुरु बाईपास से बाइक सवार दो झपटमारों ने छीन लिया। महिला ने बैग नहीं छोड़ा तो आरोपित उन्हें 50 मीटर तक उसे घसीटते साथ ले गए। बीच सड़क पर गिरने से महिला के दो दांत टूट गए और टांगें भी चोटिल हो गई।

गांव कालिया सकत्तरा हाल अमृतसर निवासी चरणजीत कौर ने बताया कि उसके पति गोरख सिंह बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर तैनात है, जिनकी ड्यूटी त्रिपुरा में है। शुक्रवार को वह मोहल्ला टांकक्षत्रीय की गली कृप्या सिंह वाली में रहते रिश्तेदार लखबीर सिंह के घर जा रही थीं। जंडियाला गुरु बाईपास पर वह बस से उतरकर आटो का इंतजार कर रही थीं कि बाइक सवार दो झपटमारों ने उनका बैग छीनने का प्रयास किया। उन्होंने बैग को जब नहीं छोड़ा तो बदमाश उन्हें घसीटते हुए दूर तक ले गए। इस बीच उन्होंने बैग छोड़ दिया और सड़क पर गिरने से उनके दो दांत टूट गए और शरीर पर चोटें लग गईं। पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से किया इन्कार

चरणजीत कौर ने बताया कि बैग में 5600 रुपये, एक मोबाइल, एक एटीएम, आधार कार्ड, 1500 रुपये की दवाई व अन्य दस्तावेज थे। चरणजीत कौर ने बताया कि पुलिस को रिपोर्ट करने लिए चौकी बस अड्डा पहुंची, परंतु यह कहते हुए चौकी इंचार्ज गज्जन सिंह ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया कि कोर्ट के काम में व्यस्त हैं। डीएसपी बोले, जवाब तलब करेंगे

डीएसपी (सिटी) बरजिदर सिंह का कहना है कि चौकी इंचार्ज द्वारा रिपोर्ट लिखने में कोताही क्यों की गई, इसकी जांच होगी। उन्होंने बताया कि झपटमारों का पता लगाने के लिए कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी