तरनतारन में नवजोत सिद्धू के हक में लगे होर्डिग, पर कैप्टन गायब

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पैदा हुए विवाद के बीच तरनतारन शहर में नवजोत सिंह सिद्धू के हक में होìडग लगे देखे गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:00 AM (IST)
तरनतारन में नवजोत सिद्धू के हक में लगे होर्डिग, पर कैप्टन गायब
तरनतारन में नवजोत सिद्धू के हक में लगे होर्डिग, पर कैप्टन गायब

जासं, तरनतारन: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पैदा हुए विवाद के बीच तरनतारन शहर में नवजोत सिंह सिद्धू के हक में होìडग लगे देखे गए। इन होìडग पर सारा पंजाब सिद्धू दे नाल 2022 लिखा हुआ है।

शहर के बोहड़ी चौक, झब्बाल चौक, रोही पुल के नजदीक शाम को ये बोर्ड लगाए गए। राजीव गाधी आल इंडिया काग्रेस पार्टी के अध्यक्ष नामधारी हरजीत सिंह ने ये बोर्ड लगवाए हैं। इन पर सिद्धू की बड़ी फोटो है पर कैप्टन की नहीं है। इन बोर्डो पर सोनिया गाधी, डा. मनमोहन सिंह, राहुल गाधी, प्रियंका वाड्रा गाधी और नवजोत कौर सिद्धू की भी तस्वीर है।

कैप्टन और सिद्धू का विवाद निपटाने के लिए पार्टी द्वारा तीन मेंबरी कमेटी बनाई गई थी, जिसने अपनी रिपोर्ट पार्टी को सौंप दी थी। उधर, रविवार को पार्टी हाईकमान द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को दिल्ली बुला लिया गया है। माना जाता है कि 21-22 को कैप्टन दिल्ली में ही रहेंगे। सोनिया गाधी, राहुल गाधी और प्रियंका की ओर से कैप्टन के साथ बैठक करके नवजोत सिद्धू को भी बुलाया जाएगा। पहला अवसर है कि कैप्टन और सिद्धू के विवाद के बीच तरनतारन में नवजोत सिद्धू के हक में बोर्ड लगाए गए हों। हालाकि जिले के चारों विधानसभा हलकों में अभी तक कोई भी काग्रेसी नवजोत सिद्धू के पक्ष में नहीं आया।

chat bot
आपका साथी